अमिताभ बच्चन ने लोकल टैलेंट को बढ़ावा दिया।

अमिताभ बच्चन ने लोकल टैलेंट को बढ़ावा दिया।

अमिताभ बच्चन ने लोकल टैलेंट को बढ़ावा दिया।

न्यूज हेल्पलाइन – 25 जुलाई, 2020

अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर लोकल टैलेंट को बढ़ावा देते दिखे हैं। ईफ(एक्सटेंड फैमिली ) यानि सोशल मीडिया फैमिली के लिए अक्सर मोटीवेशनल कोट, कविता और विडीयो शेयर करते रहते हैं। हालांकि बच्चन साहब नानावती अस्पताल में भर्ती है, और वहीं से कई विडीयो और फोटोज शेयर कर अपनी तबीयत की जानकारी भी दें रहें हैं।

उसी तरह अमिताभ बच्चन ने आज एक लोकल टैलेंट को बढ़ावा दिया, जिसमें एक लड़की ने गिटार बजाते हुए, कर्नाटक और वेस्टर्न पॉप म्यूजिक को मिक्स कर एक नई धुन बनाई हैं। विडीयो शेयर करते हुए बच्चन साहब ने लिखा,'मेरे म्यूजिक पार्टनर और मेरे प्रिय दोस्त ने मुझे यह विडीयो भेजा हैं... वैसे मैं इन्हें नहीं जानता पर इतना जरूर कह सकता हूं कि,' बेटी तुम बहुत स्पेशल टैलेंटे हो... भगवान तुम्हें खूब आशिर्वाद दें.. इसी तरह अच्छा काम करते रहो.. तुमने अस्पताल में मेरे समय को और उजालों से भर दिया..ऐसा पहले मैंने कभी महसूस नहीं किया!!'

इसी के साथ आगे बच्चन साहब ने लिखा,' वेस्टर्न पॉप और कर्नाटक म्यूजिक को मिक्स कर गाना बनाना एक आसान टास्क नहीं हैं। पर बेटी तुमने बहुत कुशलता और आत्मविश्वास से यह कर दिखाया.. यू आर अमेजिंग!!'  अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर फैंस सकारात्मक रिस्पांस कर रहें हैं।

बच्चन साहब ने कल ही  अपने बंगले 'जलसा' की तस्वीर शेयर की थीं, जिसमें वह हाथ हिलाते हुए फैंस का अभिवादन कर रहें हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने भावुक शब्द लिखे। वैसे बता दें अमिताभ बच्चन, अभिषेक,एश्वर्या और आराध्या बच्चन कोरोना का इलाज करवा रहें हैं, वही फैंस भी इनके स्वास्थ्य के जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहें हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP