नेहा कक्कड़ ने गाना गाकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया ट्रिब्यूट

नेहा कक्कड़ ने गाना गाकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया ट्रिब्यूट

नेहा कक्कड़ ने गाना गाकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया ट्रिब्यूट

सुशांत सिंह राजपूत के यूँ अचानक इस तरह चले से जाने का गम हर कोई मना रहे हैं। सुशांत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन आज भी लोग सुशांत को याद कर सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं। आज भी लोग सुशांत को भूल नहीं पा रहे हैं क्योंकि उन्होंने जो अपने फैंस के दिलों में जगह बनाई थी, फैंस के लिए उसे भूल पाना बहुत ही मुश्किल है। सुशांत एक अच्छे एक्टर के साथ ही एक अच्छे इंसान भी थे।

अभी हाल ही में सुशांत की को-स्टार रह चुकी भूमि पेडनेकर ने अपने दोस्त की याद में गरीब परिवारों को खाना खिलाने का निर्णय लिया था। और अब बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने सुशांत सिंह राजपूत को गाना गाकर ट्रिब्यूट दिया है।

नेहा ने अपने यूट्यूब चैनल पर सुशांत को ट्रिब्यूट देते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म "केदारनाथ" का 'जां निसार' और "छिछोरे" का 'खैरियत' सॉन्ग गा रहीं हैं।

नेहा के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर लिख रहे हैं कि वो सुशांत को याद कर रहे हैं। नेहा ने जिस दर्दभरी आवाज में इन दोनों गानों को गाया है उसे देखकर यकीनन हर कोई इमोशनल हो जाएगा।

आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत के यूं अचानक मौत की खबर सुनकर उनके परिवार और दोस्तों के साथ ही बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री, फैंस और हर कोई शॉक रह गया। ना केवल इंडिया में ही बल्कि दुनियाभर में सुशांत के बहुत से फैंस थे, और सभी सुशांत के इस तरह अचानक चले जाने पर सदमे में है। हर कोई सुशांत के मौत के पीछे की वजह जानना चाहता है, और उनके लिए न्याय की मांग कर रहा हैं।

कई लोगों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड नहीं कर सकते हैं यकीनन उन्हें मारा गया है। वही फैंस सीबीआई जांच की भी मांग कर रहे हैं। हांलाकि पुलिस कुछ करीबी लोगों से पूछनकर रहीं हैं।

चेक आउट द ट्रिब्यूट सॉन्ग

https://youtu.be/Np_IF7GSfZo

Leave a Comment

OPEN IN APP