इंडस्ट्री में करीना कपूर ने पूरे किए 20 साल, शेयर किया अपना पहला शॉट

इंडस्ट्री में करीना कपूर ने पूरे किए 20 साल, शेयर किया अपना पहला शॉट

इंडस्ट्री में करीना कपूर ने पूरे किए 20 साल, शेयर किया अपना पहला शॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने आज इंडस्ट्री में अपने बीस साल पूरे कर लिए है। बता दें करीना के लिए आज का दिन बहुत ही खास है क्योंकि उन्होंने 30 जून 2000 में रिलीज़ हुई फिल्म "रिफ्यूजी" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। और आज इंडस्ट्री में आए हुए उन्हें 20 साल हो गए हैं। इसके बाद करीना ने एक से एक हिट फिल्मों में काम किया और आज के समय में वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 20 साल पूरे करने की खुशी में इंस्टाग्राम पर करीना ने अपने पहली फिल्म का पहला शॉट शेयर किया है। पहला शॉट शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "सुबह 4 बजे मेरा फर्स्ट शॉट...मैं आज सुबह 4 बजे उठी, मैंने शीशे में देखा और खुद से कहा ये जिंदगी का सबसे बेस्ट डिसिजन था। कड़ी मेहनत, डेडीकेशन और आत्म विश्वास के 20 साल। फैंस के प्यार, सपोर्ट और ताकत के लिए मैं उन सब की आभारी हूं। थैंक्यू जेपी दत्ता। थैंक्यू अभिषेक इतने स्वीट को-स्टार होने के लिए और बाकी के लोगों को भी धन्यवाद जो इस फिल्म से जुड़े थे। Want to go back in time... #20YearsAndNotGivingUp"

इस फिल्म में करीना कपूर के साथ ही जूनियर बच्चन यानि कि अभिषेक बच्चन ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था। और इस फिल्म को जेपी दत्ता न्याय डायरेक्ट किया था।

इंडस्ट्री में 20 साल पूरे करने पर करीना को ढेरों बधाइयां मिल रही है। करीना की बहन करिश्मा ने भी अपने सोशल मीडिया पर बेबो को बधाई दी है। करिश्मा ने करीना की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वो अपने बेबो के ऊपर बहुत गर्व करती है।

वही करिश्मा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म "अंग्रेजी मीडियम" में नजर आयीं थी। फिल्म में इरफान खान और राधिका मदान लीड रोल में थी। इसके अलावा करीना, सुपरस्टार आमिर खान के साथ फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" में नजर आएंगी।

बता दें ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई रॉबर्ट जेमेकिस की ऑस्कर विजेता फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का हिन्दी रीमेक है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ का डायरेक्शन अद्वैत चंदन द्वारा किया जा रहा है और इस फिल्म को वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर आमिर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP