गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म 'कुली नंबर 1' के पूरे हुए 25 साल

गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म 'कुली नंबर 1' के पूरे हुए 25 साल

गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म 'कुली नंबर 1' के पूरे हुए 25 साल

गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म "कुली नंबर 1" ने 25 साल पूरे कर लिए है। यह एक कॉमेडी फिल्म थी, जिसे ऑडियंस का खूब सारा प्यार मिला, और ये उस समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक बन गई। बता दें फिल्म का डायरेक्शन डेविड धवन ने किया था और इसमें करिश्मा कपूर और गोविंदा की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था।

फिल्म को रिलीज़ हुई 25 साल हो गए हैं और इस मौके को सेलिब्रेट करते हुए करिश्मा ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में गोविंदा करिश्मा कपूर को कंधे में उठाए हुए नजर आ रहे हैं और उस वीडियो में फिल्म के एक गाने "मिर्ची लगी तो मैं क्या करूँ" की आवाज सुनाई दे रही है।

वीडियो शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, "वो मजेदार पल हमेशा के लिए रहेगें। मेरे दिल के करीब फिल्मों में से एक। हमारे नंबर 1 सिरीज़ की शुरुआत। कुली नंबर 1 के 25 साल सेलिब्रेट कर रही हूं। इस शानदार जर्नी के लिए गोविंदा, डेविड धवन, वासु भगनानी का धन्यवाद।"

वही "कुली नंबर 1" के 25 साल पूरे होने पर फिल्म प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने भी सोशल मीडिया में वही वीडियो शेयर किया। वासु भगनानी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "कुली नंबर 1 के साथ मैने अपनी जर्नी शुरू की थी। इस फिल्म में मुझे ऐसी यादें दी हैं जो जीवन भर चलेगी। थैक्यू यू...... गोविंदा, करिश्मा कपूर, शक्ति कपूर, रूमी जाफरी, डेविड धवन, हरीश!!"

बता दें फिल्म के साथ साथ इसके गाने भी सुपरहिट हुए थे। फिल्म में करिश्मा और गोविंदा के अलावा शक्ति कपूर, हरीश, कंचन, कादर खान और सदाशिव अमरापुरकर मुख्य किरदारों में थे।

गोविंदा और करिश्मा कपूर की इस फिल्म 1995 में दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाई था। और अब एक बार फिर डेविड धवन और वासु भागनानी साथ आ रहें हैं। क्योंकि करिश्मा कपूर और गोविंदा की इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक बन रहा है। इसके रीमेक में वरूण धवन और सारा अली खान नजर आने वाली है।

Leave a Comment

OPEN IN APP