आज शादी के बंधन में बंधेंगे संगीता चौहान और मनीष रायसिंघानी

आज शादी के बंधन में बंधेंगे संगीता चौहान और मनीष रायसिंघानी

आज शादी के बंधन में बंधेंगे संगीता चौहान और मनीष रायसिंघानी

टेलीविजन एक्टर मनीष रायसिंघानी और संगीता चौहान आज यानि की 30 जून को शादी से बंधन में बंधने वाले है। दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे और अब दोनों ने शादी करने का फैसला लिया है। हालांकि शादी में उनके कुछ करीबी लोग ही उपस्थित होगे।

दोनों की शादी गुरुद्वारे में होने वाली है, और दोनों ही अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है। संगीता ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का इंविटेशन कार्ड शेयर करने के साथ ही अपनी और मनीष की भी फोटो शेयर की है। और साथ ही अपने होने वाली पति मनीष के लिए एक खास मैसेज भी लिखा।

संगीता ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "ये फाइनली ऑफीशियल हो गया है। हम शादी कर रहे हैं। यह वही समय है जब मैं मनीष से पहली बार मिले थे और फिर हम अच्छे दोस्त बनें, और इतने काइंड परसन होने की वजह से मुझे जल्द ही उनसे प्यार हो गया...... अभी भी मुझे विश्वास नहीं हो रही है कि टाइम इतना जल्दी बीत गया और आज हम साथ रहने की प्रतिज्ञा लेने वाले है। मनीष थैंक्यू। मूझे अपने जीवनसाथी के रूप में चुनने के लिए शुक्रिया।"

खास बात यह है कि मनीष रायसिंघानी अपनी शादी अपनी बेस्ट फ्रेंड अविका गौर के जन्मदिन पर कर रहे है। अविका भी दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है।

वहीं, मनीष ने भी कुछ दिन पहले अपनी होने वाली पत्नी संगीता के लिए इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पोस्ट लिखी थी। मनीष ने लिखा, "कभी सपने में भी नहीं सोचा था, यह दिन देखना पड़ेगा शादी? मैं? हाहा लेकिन क्या करूं ... जब कोई आपको अपनी सादगी और सचाई से आकर्षित कर लेता है तो आप सरेंडर कर देते हैं। प्यारी लेडी संगीता चौहान इसकी दोषी है और वह अपना बाकी जीवन मेरे साथ गुजारने की सजा का सामना करेगी। भगवान उसे बचाओ। #sanman में आपका स्वागत संगीत चौहान है।"

हम मनीष और संगीता को उनके फ्युचर के लिए ढेरों शुभकामनाएं देते हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP