सड़क 2, खुदा हाफिज और लूटकेस होगी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज, नया पोस्टर आउट

सड़क 2, खुदा हाफिज और लूटकेस होगी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज, नया पोस्टर आउट

सड़क 2, खुदा हाफिज और लूटकेस होगी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज, नया पोस्टर आउट

लॉकडाउन के कारण लगभग 3 महीनों से सिनेमाहॉल बंद है, और फिल्मों की शूटिंग भी रुकी हुई है। जिसके चलते फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। और जिसकी वजह से अधिकतर फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है। अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान की "गुलाबो सिताबो" रिलीज हुई थी। और अब कुछ बड़ी फिल्में भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है, जिसकी अनाउंमेंट सोमवार को की गई।

बता दें, एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बॉलीवुड स्टार्स ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया। इस दौरान अक्षय कुमार ,अजय देवगन, वरुण धवन, आलिया भट्ट और अभिषेक बच्चन मौजूद रहे।

फिल्मों जैसे आलिया भट्ट की "सड़क 2", विद्युत जामवाल की "खुदा हाफिज", और कुणाल खेमू की "लूटकेस" ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। सितारों ने फिल्म के डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने की जानकारी देते हुए फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया है।

आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म "सड़क 2" का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर फिल्म के डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने की जानकारी दी। बता दें कि 'सड़क 2' 1991 में आई पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है। विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं।

वही विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय की फिल्म "खुदा हाफिज" भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज हो रहीं हैं। इसकी जानकारी देते हुए शिवालिका ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ये अनाउंस करते हुए बहुत एक्साइटेड हूं कि रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म "खुदा हाफिज" बहुत जल्द रिलीज हो रही है। किधर? घर पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर।" वही फिल्म का डायरेक्शन फारुख कबीर ने किया है।

एक्टर कुणाल खेमू ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म "लूटकेस" का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा, "बैग एक दीवाने अनेक। एमएलए, पुलिस, डॉन और आम आदमी भाग रहे एक #लूटकेस की रेस में। किसकी होगी जीत। पहला दिन पहला शो अपने घर से देखिए। लूटकेस डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर।"

लूटकेस का डायरेक्शन राजेश कृष्णन ने किया है और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म में रसिका दुगल, गजराज राव, विजय राज, आर्यन प्रजापति और रणवीर शौरी भी मुख्य किरदारों में है।

हालांकि इन फिल्मों की रिलीज डेट अबतक सामने नहीं आयीं है।

Leave a Comment

OPEN IN APP