ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो रहीं हैं अक्षय, अजय और अभिषेक की फिल्म, नया पोस्टर हुआ रिलीज़

ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो रहीं हैं अक्षय, अजय और अभिषेक की फिल्म, नया पोस्टर हुआ रिलीज़

ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो रहीं हैं अक्षय, अजय और अभिषेक की फिल्म, नया पोस्टर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, अजय देवगन और अभिषेक बच्चन के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ सामने आयीं है। अगर लॉकडाउन के कारण आप इन्हें बड़े पर्दे पर देखना मिस कर रहे हैं तो अब आप जल्द ही इन्हें अपने घरों पर देख पाएंगे। ये सितारे जल्द ही अपनी फिल्म लेकर आपके घरों तक आ रहें हैं, जिसकी अनाउंसमेंट सोमवार को  की गई।

बता दें, एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बॉलीवुड स्टार्स ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया। इस दौरान अक्षय कुमार ,अजय देवगन, वरुण धवन, आलिया भट्ट और अभिषेक बच्चन मौजूद रहे। सितारों ने फिल्म के डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने की जानकारी देते हुए फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया है। अक्षय कुमार की फिल्म "लक्ष्मी बॉम", अजय देवगन की "भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया", और अभिषेक बच्चन की "द बिगबुल" ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी।

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म "लक्ष्मी बॉम" का नया लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "देखिए #लक्ष्मी बॉम पहला दिन पहला शो अपने घर से। दो बातों की गारंटी है: हसोगें भी, डरोगे भी, केवल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर।"

लक्ष्मी बॉम में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी भी लीड रोल में है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "जल्दी ही फूटेगा ये बॉम आपके घर में। आने वाली है लक्ष्मी बॉम। पहला दिन पहला शो अपने घर पर देखें।"

बता दें लक्ष्मी बॉम में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने वाले है। फिल्म का डायरेक्शन राघव लॉरेंस ने किया है। वही पोस्टर की बात करें तो फिल्म का पोस्टर काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है, और हमेशा की तरह फैंस अक्षय के इस पोस्टर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

अजय देवगन ने भी अपनी फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "लीडर विजय कर्णिक और भुज की बहादुर वुमेन की अनटोल्ड स्टोरी डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ जल्द ही आपके घर पर आ रही है। पॉपकॉर्न तैयार रखो दोस्तों आ रहा है भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जल्द ही। फर्स्ट डे फर्स्ट शो की होम डिलीवरी डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर।"

अजय देवगन की फिल्म भुज की कहानी की बात करें तो ये 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में संजय दत्त भी लीड रोल में है। फिल्म में अजय लीडर विजय कर्णिक के रोल में नजर आएंगे, जबकि फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक दुधैया ने किया है।

वही अभिषेक बच्चन ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म "द बिगबुल" का नया पोस्टर शेयर कर फिल्म के डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने की जानकारी दी।

फिल्‍म 1990 से 2000 के बीच हुई सच्‍ची घटनाओं और भारत के फाइनैंशल फील्‍ड में हुए बदलाव पर आधारित इस फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित प्रड्यूस कर रहे हैं। इसका डायरेक्‍शन कुकी गुलाटी ने किया हैं। फिल्म में अभिषेक, हर्षद मेहता का किरदार निभाएंगे। हर्षद को बिग बुल भी कहा जाता है क्योंकि उसने स्टॉक मार्केट में बुल रन शुरू किया था।

हालांकि ये फिल्में कब रिलीज़ होगी इसकी अनाउंमेंट नहीं की गई है।

Leave a Comment

OPEN IN APP