टीम संजू से मिले प्यार के लिए हमेशा आभारी रहूंगी- दिया मिर्जा

टीम संजू से मिले प्यार के लिए हमेशा आभारी रहूंगी- दिया मिर्जा

टीम संजू से मिले प्यार के लिए हमेशा आभारी रहूंगी- दिया मिर्जा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा की फिल्म "संजू" को रिलीज़ हुए आज दो साल हो गए हैं। ये फिल्म आज ही के दिन ठीक दो साल पहले रिलीज़ हुई थी। फिल्म के दो साल पूरे होने पर दिया ने फिल्म की टीम से मिले हुए प्यार के लिए सभी को धन्यवाद कहा है।

बता दें फिल्म "संजू" की कहानी एक्टर संजय दत्त के जीवन पर आधारित थी। ये फिल्म 29 जून को 2018 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने आज 2 साल पूरे कर लिए है। इस मौके पर फिल्म को याद करते हुए दिया ने फिल्म से कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर फिल्म की टीम का धन्यवाद किया है।

दिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की टीम के साथ चार तस्वीरें शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए दिया ने लिखा, "इस फिल्म की टीम ने जो मुझे प्यार और भरोसा दिया उसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी। थैंक्यू #टीम संजू।" इसके बाद उन्होंने इस पोस्ट में अपने को-स्टार रणवीर कपूर के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को भी थैंक्यू कहा है।

साल 2018 में आई एक्टर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में दीया ने संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका निभाई थी। फिल्म में रणवीर कपूर भी थे, उन्होंने संजय दत्त का किरदार निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी।

फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया था। और इस फिल्म में रणबीर कपूर और दिया मिर्जा के अलावा मनीषा कोइराला, बोमान ईरानी, परेश रावल, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर जैसे कलाकार भी थे। वही इसे विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा प्रोड्यूस किया गया था।

फिल्म में रणवीर कपूर के साथ ही दिया के किरदार की भी खूब सराहना हुई थी। वही दिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी रिलीज़ फिल्म "थप्पड़" थी, जिसमें तापसी पन्नू लीड रोल में थी।

Leave a Comment

OPEN IN APP