काश! मैंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक रेंदेवोउस कर पाती - सिमी ग्रेवाल

काश! मैंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक रेंदेवोउस कर पाती - सिमी ग्रेवाल

काश! मैंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक रेंदेवोउस कर पाती - सिमी ग्रेवाल

न्यूज़ हेल्पलाइन – 22 जून 2020

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को हमे हमेशा के लिए छोड़ कर चले गए थे लेकिन अब तक उनके चाहने वाले और देश भर में लोग इस बात को अपनाने को तैयार नहीं है की वो अब हमारे बीच नहीं रहे। सुशांत की मृत्यु ने हम सबको झिंझोर के रख दिया है।  लोग उनके जाने के बाद उनकी बेहतरीन अदाकारी के बारे में बात कर रहे है और उनके हमेशा मुस्कुराते चेहरे को बहुत मिस कर रहे हैं। ऐसे में , सिमी ग्रेवाल ने भी चाहा की काश उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक रांदेवू की होती।

सिमी ग्रेवाल ने अपने ट्विटर पर लिखा, " काश मैंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक रांदेवू की होती। लेकिन पिछले कुछ सालो में मेरा शो नहीं आ रहा हैं। मैंने उसके बारे में काफी कुछ पढ़ लिया हैं. वह एक आम इंसान नहीं था, बहुत ही शानदार, सेंसिटिव और गहरी सोच रखने वाला था। बॉलीवुड में सबसे हटकर , मेरा नुकसान की मैं यह कर न सकी , मुझे बेहद अफ़सोस रहेगा। "

जैसे ही उन्होंने यह ट्वीट किया, लोगों ने उनके टाइम लाइन पर ढेरो कमेंट कर दिए की कैसे वे सब चाहते है की उनका शो फिर से टेलीविज़न पर वापिस आ जाए। लोग उनके शो और सितारों के साथ उनकी गुफ्तगू को बहुत मिस करते हैं। जैसा उनका टॉक शो था वैसा शो टेलीविज़न पर वापिस आना बहुत जरुरी हैं जहाँ कुछ गलत नहीं बोला जाता था और किसी की खिल्ली नहीं उड़ाई जाती थी।

'रांदेवू विथ सिमी ग्रेवाल, ‘ एक टॉक शो था जिसमे होस्ट सिमी ग्रेवाल सेलिब्रिटीज के साथ उनकी निजी जिंदगी और उनके करियर के बारे में बातचीत किया करती थी। शो के टोटल 5 सीजन आये और लोग आज तक उस शो को बहुत मिस करते हैं।

हम आशा करते है की जल्दी ही सिमी ग्रेवाल  अपने उस टॉक शो के साथ एक बार फिर से टेलीविज़न पर वापसी करे।

Leave a Comment

OPEN IN APP