कबीर सिंह मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि एक इमोशन थी- शाहिद कपूर

कबीर सिंह मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि एक इमोशन थी- शाहिद कपूर

कबीर सिंह मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि एक इमोशन थी- शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की सुपरहिट फिल्म "कबीर सिंह" को रिलीज़ हुए एक साल हो गए हैं। इस मौके पर शाहिद ने अपनी फिल्म को याद करते हुए बताया कि ये फिल्म हमेशा से ही उनके लिए एक इमोशन थी। बता दें कबीर सिंह 21 जून 2019 को रिलीज हुई थी और ये साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी।

शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर कबीर सिंह की कुछ फोटोज शेयर की है और साथ ही एक खूबसूरत सा मैसेज भी लिखा है। शाहिद ने लिखा , "उन सभी लोगों को जिन्होंने सच में एक इतने कॉम्प्लेक्स और कांफ्लिक्टेड किरदार को इतना प्यार दिया उसके लिए धन्यवाद। कबीर सिंह मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं थी.... बल्कि यह एक इमोशन थी.....जो कच्चा था.. खोखला था.. अचल.. ईमानदार.. निडर.. वास्तविक था। ऐसे समय में जहाँ लोग तुरंत जज करते है, आपने उसे समझा। आप ने हमारे टूटे हुए दिल के खिलाफ की गई व्याख्याओं को समझा। ये फिल्म मेरे लिए हमेशा स्पेशल रहेगी। हमेशा हमेशा के लिए रहेगी। और यह कियारा आडवाणी, संदीप वंगा रेड्डी, मुराद खेतानी, अश्विन वर्डे, पायल और भूषण कुमार और कई अन्य लोगों के बिना पूरी नहीं हो पाती। आप सभी का एक बार फिर से धन्यवाद। दयालु बने, अच्छे बने, सकारात्मकता फैलाएं। और हमेशा विश्वास रखें।"

वही फिल्म में प्रीति का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी फिल्म से जुड़ी कुछ फोटोज और एक वीडियो क्लिप शेयर किया है और साथ ही लिखा, "डीयर कबीर सिंह, सालगिरह की बधाई, हमेशा प्यार, प्रीति।"     

बता दें "कबीर सिंह" साउथ फिल्म "अर्जुन रेड्डी" का हिन्दी रीमेक थी जिसे संदीप सिंह वांगा ने डायरेक्ट किया था। फिल्म की कहानी कबीर सिंह नाम के एक डॉक्टर पर आधारित थी जो प्रीति के प्यार में खुद को बर्बाद कर लेता है। नशे का एडिक्ट बन जाता है। फैंस ने शाहिद कपूर के अवतार को खूब पसंद किया था। ये फिल्म काफी समय तक चर्चें में रही थी, और बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी।

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही स्पोर्ट ड्रामा 'जर्सी' में दिखाई देंगे। ये फिल्म भी साल 2019 में आई तेलुगु फिल्म का रीमेक है।

Leave a Comment

OPEN IN APP