सुशांत तुम मेरे क्रश थे- किश्वर मर्चेंट

सुशांत तुम मेरे क्रश थे- किश्वर मर्चेंट

सुशांत तुम मेरे क्रश थे- किश्वर मर्चेंट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के यूं अचानक इस दुनिया से चले जाना हर किसी को दर्द दे गया है। सुशांत के परिवार के साथ ही उनके दोस्त, इंडस्ट्री के लोग, फैन्स सभी इस खबर पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत ने हम सब को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। सुशांत हर किसी के दिलों दिमाग में बसे हुए हैं, कोई भी उनके इस तरह से चले जाने के दुख से उबर ही नहीं पा रहा है।

अब टेलीविजन एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने सुशांत को याद कर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वो सुशांत को अपना क्रश मानती थी। किश्वर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पेन, बुक और एक फ्लावर की फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा, "तुम मेरे क्रश थे। मैं तुम्हें नहीं जानती थी सुशांत, पार्टियों में मिले थे, थोड़ा बहुत बातचीत भी किए थे, लेकिन फिर भी तुम्हारा इस तरह से जाना मुझ बुरी तरह से प्रभावित कर रहा है।"

किश्वर ने आगे लिखा, "मैनें तुम्हारी प्रोफाइल को देखा, तुम्हारे स्टेटस बहुत ही गहरे थे, तुम्हारे विचार बहुत ही पकड़ने वाले थे। मैं एक चीज तो तुमसे लेना चाहूंगी वह है जर्नल लिखना. . ..... मेरे विचार, मेरे दिन, मेरी स्ट्रगल, मेरी फैमिली, मेरे दोस्त, मेरी पसंद, नापसंद, मेरा बकेटलिस्ट...... हम करोड़ों लोगों को इंस्पायर करने के लिए थैंक्यू। उम्मीद करती हूँ तुम्हें शांति मिले। #ripsushant."

इससे पहले भी किश्वर ने सुशांत के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। सुशांत ने जिस दिन सुसाइड किया था उसी दिन किश्वर ने सुशांत को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित की थी। उन्होंने सुशांत की फोटो शेयर कर लिखा था, "स्पीचलेस, नम्ब।"

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। हांलाकि उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया ये तो पता नहीं चल सका है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। पुलिस इस मामले में सुशांत के दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ में जुटी है और मामले की तह तक जाने की हरसंभव कोशिश में कर रहीं है। इस केस में अबतक कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

Leave a Comment

OPEN IN APP