वत्सल सेठ और इशिता दत्ता का सॉन्ग "रहने दो जरा" हुआ रिलीज

वत्सल सेठ और इशिता दत्ता का सॉन्ग "रहने दो जरा" हुआ रिलीज

वत्सल सेठ और इशिता दत्ता का सॉन्ग "रहने दो जरा" हुआ रिलीज

वत्सल सेठ और इशिता दत्ता का रोमांटिक सॉन्ग "रहने दो जरा" आज रिलीज हो गया है। अभी कुछ दिन पहले ही गाने का टीजर जारी किया गया था, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिला था। और अब गाने में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है।

गाने को वत्सल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गाना शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हमारा म्यूजिक वीडियो "रहने दो जरा"। इस वीडियो को लॉकडाउन के समय घर पर ही शूट किया गया है। और मेरी प्यारी भतीजी सनाया ने स्पेशल अपीरियंस दिया है।"

इसके साथ ही वत्सल ने यह भी बताया कि इस म्यूजिक वीडियो को घर पर ही फोन से शूट किया गया है। मेरे भाई ने पहली बार इस सॉन्ग के लिए कैमरा ऑपरेट किया है और मेरी भतीजी ने इस म्यूजिक वीडियो के लिए पहली बार एक्ट किया है। बता दें गाने में दोनों के बीच के भी सीन्स भी है, जहाँ पर दोनों बीच पर नजर आ रहें हैं, जिसके बारे में बताते हुए वत्सल ने कहा कि बीच के वीडियो दो साल पुराने है जब मैं और इशिता छुट्टियां मनाने गए थे।

गाने को वत्सल सेठ और इशिता दत्ता पर फिल्माया गया है। गाने में दिखाया गया है कि वत्सल और इशिता एक दूसरे से नाराज रहते हैं और दोनों कार में आकर अपनी भतीजी के पास बैठते हैं। उसके बाद उनकी भतीजी दोनों को सॉन्ग सुनने के लिए हेडफोन देती है और वही से दोनों की केमिस्ट्री शुरू होती है। और लास्ट में दोनों फिर एक दूसरे को माफ कर हसने लग जाते है।

बता दें कि इस गाने को सोहम नैक ने गाया है। और अनुराग सैकिया ने कंपोज किया है। गाने को कुमार वर्मा ने लिखा है जबकि डायरेक्ट वत्सल सेठ ने ही किया है। और इसे टाइम्स म्यूजिक के बैनर तले प्रजेंट किया गया है।

बता दें, वत्सल और इशिता दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए एक कपल गोल्स का उदाहरण भी सेट करते है। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ फोटोज और टिकटॉक वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इनके टिकटॉक वीडियोज को फैंस खूब पसंद करते हैं।

जानकारी के लिए बता दें, कि वत्सल सेठ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन जब वो फिल्मों में अपना जादू नही चला सकें तो उन्होंने टेलीविजन में अपना कदम रखा। वत्सल आखिरी बार स्टार प्लस के शो "ये रिश्ते है प्यार के" में नजर आए थे। वही इशिता कई टेलीविजन शोज में काम कर चुकी है। उन्हें आखिरी बार "बेपनाह प्यार" में देखा गया था।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/lwdmeuUoLSQ

Leave a Comment

OPEN IN APP