छिछोरे के सेट पर मैं हमेशा सुशांत को देखने के लिए उत्सुक रहती थी- श्रद्धा कपूर

छिछोरे के सेट पर मैं हमेशा सुशांत को देखने के लिए उत्सुक रहती थी- श्रद्धा कपूर

छिछोरे के सेट पर मैं हमेशा सुशांत को देखने के लिए उत्सुक रहती थी- श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। खबरों की मुताबिक सुशांत पिछले कई महीनों से डिप्रेशन का शिकार थे, जिसके चलते उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी। सुशांत के इतना बड़ा कदम उठा लेने पर हर कोई सदमे में है। हालांकि सुशांत को गए हुए चार दिन हो गए है, लेकिन अभी भी लोग उन्हें याद कर रहे हैं और कह रहे हैं लौट आओ सुशांत।

वही सुशांत के अपोजिट फिल्म "छिछोरे" में नजर आने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर सुशांत के बारे में कई बातें शेयर की है। उनका कहना है कि वो छिछोरे के सेट पर सुशांत का बेसब्री से इंतजार किया करती थी, क्योंकि मैं बहुत एक्साइटेड रहती थी कि अब हम किस नेक्स्ट टॉपिक पर बात करेंगे।

श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर की है। और साथ ही एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। ये दोनों फोटो सुशांत से जुड़ी हुई है। बता दे पहली फोटो में एक पेंटिंग और साथ ही एक फोटो फ्रेम नजर आ रही है। इस फोटो फ्रेम में सुशांत और श्रद्धा की फोटो दिखाई दे रहीं हैं। ये फोटो उनकी फिल्म छिछोरे के दौरान की है। वही दूसरी फोटो में एक बुक में सुशांत ने श्रद्धा के लिए एक मैसेज लिखा है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, "जो कुछ भी हुआ, उसे एक्सेप्ट करने की कोशिश कर रही हूं। लेकिन, यह मानना अभी भी बहुत मुश्किल है। यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा शून्य है। प्यारे सुश... ह्युमिलिटी से भरपूर, इंटेलिजेंस, जीवन के बारे में जानने के उत्सुक, हर चीज में सुंदरता देखना। वह अपनी ही धुनों पर डांस करता था। मैं हमेशा उसे सेट पर देखने के लिए उत्सुक रहती थी। सोचती थी, हम आज क्या बातचीत करेंगे। एक शानदार को-एक्टर होने के साथ ही उसने हमेशा अपने मन और दिल को अपने काम में लगाया। वह एक अमेजिंग परसन था। वह लोगों की परवाह करता था और उन्हें हमारे खुश देखना चाहता था। उसकी दयालुता भरी मुस्कान और शूट के समय हम जो बातचीत करते थे और उसके साथ बिताया हर पल रोमांच से भरे हुए थे। वह म्यूजिक और कविता से बहुत प्यार करता था। उसने मुझे अपने टेलिस्कोप से चांद भी दिखाया था। उस दौरान मैं इतनी खुश थी कि मैं इतने नजदीक से चांद की खूबसूरती को देख सकती हूं। वह उस फीलिंग को शेयर करना चाहता था।"

श्रद्धा ने आगे लिखा, "हमारा छिछोरा गैंग जब उसके सुंदर से घर में गए तो उसकी खूबसूरती और प्रकृति से घिरे रहने के कारण वहां कि शांति को देखकर हैरान रह गए थे। वह प्रकृति से बहुत प्यार करता था। उसने kaleidoscopic lens के जरिए चीजों को देखा और अपने आसपास के सभी लोगों के साथ शेयर करना चाहता था। वह छोटी से छोटी चीजों से भी खुश हो जाता था। वह बहुत ही काइंड था। तुम मुझे याद आओगे.....प्यारे सुश.....चमकते रहो।"

श्रद्धा कपूर ने सुशांत की मृत्यु के बाद से अभी तक सोशल मीडिया पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। क्योंकि वो सुशांत के सुसाइड की खबर सुनकर बुरी तरह से टूट गई थी। और वो सुशांत सिंह राजपूत को हमेशा के लिए अलविदा कहने उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुई थीं।

Leave a Comment

OPEN IN APP