सुशांत सिंह राजपूत के मौत पर कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर साधा निशाना

सुशांत सिंह राजपूत के मौत पर कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर साधा निशाना

सुशांत सिंह राजपूत के मौत पर कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर साधा निशाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। वो किसी भी मुद्दे पर बड़ी ही बेबाकी से बोलती है। अब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर अपना बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने सुशांत के सुसाइड करने के पीछे बॉलीवुड इंडस्ट्री के पर निशाना साधा है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। खबर सुनते ही बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के साथ ही आम जनता में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है। कोई इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पा रहा है कि उनका फेवरेट एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहा।

अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर एक अपना एक बयान जारी किया है। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने सुशांत की मौत की वजह बताई हैं, उन्होंने कहा कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि यह प्लांड मर्डर है।

वीडियो में कंगना कह रही हैं, "सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हम सभी को झकझोर कर रख दिया है, लेकिन कुछ जो इस मामले में माहिर है कि किस तरह पैनल नैरेटिव चलाना है वे बता रहे हैं कि कुछ लोगों का दिमाग कमजोर होता है वो डिप्रेशन में आते हैं और सुसाइड कर लेते हैं। वह इंसान जो इंजीनियरिंग के एंट्रेंस एग्जाम का रैंक होल्डर है। उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है। उनके कुछ लास्ट पोस्ट देखिए। जिसमें वे साफ साफ कह रहे हैं और लोगों से विनती कर रहे हैं कि मेरी फिल्में देखिए। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मुझे निकाल दिया जाएगा इंडस्ट्री से। अपने इंटरव्यू में वो जाहिर कर रहे हैं कि मुझे क्यों नहीं इंडस्ट्री अपनाती हैैैै। तो क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है। वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड मिलते हैं। छिछोरे उनकी बेस्ट फिल्म थी। 'काई पो छे' जैसी फिल्म से उन्होंने डेब्यू किया, लेकिन उनकी फिल्म को स्वीकार नहीं किया गया, कोई अवॉर्ड नहीं मिला। हमें आपसे कुछ नहीं चाहिए, लेकिन हम जो करते हैं उन्हें आप एक्नॉलेजमेंट क्यों नहीं देते हैं। खुद मैं जिस फिल्मों को डायरेक्ट करती हूं, उसे ये लोग फ्लॉप घोषित करते हैं। मुझ पर 6 मुकदमे क्यों किए गए? क्यों मुझे जेल में डालने के लिए कोशिश की गई है। जो इनके चमचे जर्नलिस्ट्स हैं वे लिखते हैं कि सुशांत साइकोटिक है, न्यूरोटिक है एडिक्ट हैं और संजय दत्त के एडिक्शन आपको क्यूट लगती है।"

कंगना ने आगे वीडियो में कहा, "वे लोग मुझे मैसेज करते हैं कि तुम्हारा बहुत कठिन समय चल रहा है, कोई ऐसा-वैसा कदम मत उठा लेना। क्यों वे मेरे दिमाग में डालना चाहते हैं कि मैं सुसाइड कर लूं। यह सुसाइड नहीं बल्कि प्लांड मर्डर था। सुशांत की गलती है वह अपनी गलती मान गया कि वह किसी लायक नहीं हैं। वह उनकी बातें मान गया। वो चाहते हैं कि वो इतिहास लिखें और ये लिखें कि सुशांत कमजोर दिमाग का था। वे ये नहीं बताएंगे कि सच्चाई क्या है। हमें ये डिसाइड करना है कि इतहास कौन लिखेगा।"

चेक आउट द पोस्ट

https://www.instagram.com/tv/CBc3sDDAtyb/?igshid=1kv07vk598nk1

Leave a Comment

OPEN IN APP