सुशांत सिंह के निधन पर प्रियंका चोपड़ा, फराह खान और प्रीति जिंटा ने जताया दुख

सुशांत सिंह के निधन पर प्रियंका चोपड़ा, फराह खान और प्रीति जिंटा ने जताया दुख

सुशांत सिंह के निधन पर प्रियंका चोपड़ा, फराह खान और प्रीति जिंटा ने जताया दुख

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को 34 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली। सुशांत मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान देदी। रविवार की दोपहर में जब उन्होंने दरवाजा नहीं खोला, तो उनके कमरे के दरवाजे को तोड़ा गया तो कमरे में वह फांसी के फंदे से लटकते पाए गए।

सुशांत के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में भी सुसाइड की ही पुष्टि हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत बहुत दिनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे, जिसके चलते उन्होंने ये रास्ता अपनाया।

सुशांत सिंह के निधन की खबर सुनकर प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने सुशांत के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मैं हैरान हूं। तुम यकीनन बहुत दर्द में रहे होगे। उम्मीद करती हूं मेरे दोस्त तुम अब जहां भी होगें बहुत सुकून में होगें। बहुत जल्दी चले गए। मैं तुम्हारे साथ एस्ट्रोफिजिक्स के बारे में बातचीत करने वाली बात कभी नहीं भूलूंगी। शब्द समझ में नहीं आते। RIP सुशांत। परिवार के प्रति मेरी संवेदना, हर कोई तुम्हारे चले जाने का शोक मना रहा है।"

फराह खान ने सुशांत के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने लिखा, "अभी भी विश्वास नहीं है रहा है......लेकिन मुझे पता है तुम्हारी माँ तुम्हें गले से लगा रही होगी और तुम्हें सुरक्षित रखेंगी। शांति से रहो मेरे प्यारे।"

वही बता दे रविवार को सुशांत सिंह के डेड बॉडी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरस हो रही थी, जिसकी वजह से फराह ने ट्वीट कर लोगों के ऊपर अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "मेरे दोस्त सुशांत सिंह राजपूत की बेहद कम उम्र में दर्दनाक मौत हुई है!! उनकी मौत की फोटोज वायरल करना बंद करें। यह दुर्घटना है ना कि मनोरंजन!! क्या यही वह दुनिया है जिसमें हम रह रहे हैं?"

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी सुशांत सिंह के यू अचानक दुनिया को छोड़कर चले जाने की खबर सुनकर हैरान है। उन्होंने भी सुशांत के साथ फोटो शेयर कर एक इमोशनल मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, "मैं शब्दों से परे हैरान हूं। कितना अविश्वसनीय नुकसान। एक अविश्वसनीय माइंड और एक अविश्वसनीय टैलेंट। तुम्हारी बालकनी से टेलीस्कोप की मदद से सितारों को देखना मिस करूंगी। हमारा एस्ट्रोफिजिक्स, और नासा के ऊपर बातचीत, डांस, कांम्पटीशन, क्रिकेट सेलिब्रेशन और गजल नाइट। मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगी सुशांत सिंह राजपूत। बहुत जल्द चले गए। आई लव यू। RIP मेरे दोस्त। तुम्हारे परिवार के प्रति मेरी संवेदना।"

सुशांत सिंह के मृत्यु से पूरा देश सदमे है, सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह के पुराने फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहें हैं। हर कोई उन्हें याद कर रहा है।

Leave a Comment

OPEN IN APP