राधिका मदान बनी 'बी ब्यूटीफुल इंडिया' मैगज़ीन की जून इशू की कवर गर्ल

राधिका मदान बनी 'बी ब्यूटीफुल इंडिया' मैगज़ीन की जून इशू की कवर गर्ल

राधिका मदान बनी 'बी ब्यूटीफुल इंडिया' मैगज़ीन की जून इशू की कवर गर्ल

न्यूज़ हेल्पलाइन – 15 जून 2020

राधिका मदान धीरे धीरे इस बड़ी सी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी छोटी सी जगह बना रही है। उन्होंने अपना करियर एक टेलीविज़न शो के साथ शुरू किया और उसकी सफलता के बाद उन्होंने टीवी स्क्रीन से बड़े परदे तक का सफर तय किया। अपनी मेहनत से वह आज इस मुकाम तक पहुंची है और अब वह ' बी ब्यूटीफुल इंडिया' मैगज़ीन के जून इशू की कवर गर्ल बनती आयी नजर। इस कवर में राधिका हमेशा की तरफ बहुत अच्छी लग रही हैं।

कवर पेज को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए राधिका ने लिखा, " कवर शॉट बाय योर्स ट्रूली #आत्मनिर्भर #रिपोस्ट @bebeautiful_India .. इस महीने @radhikamadan ने जून के कवर इशू को किया ग्रेस और की बातचीत  अपनी ब्यूटी को लेकर"

'पटाखा' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली राधिका लॉक डाउन के बाद से अपने मुंबई वाले घर में समय बिता रही थी और अभी हाल ही में उन्होंने दिल्ली के लिए फ्लाइट ली थी। राधिका अब दिल्ली में अपने परिवार के साथ है और उन्होंने 14 दिन के क्वारंटाइन के बाद अपनी माँ से गले मिलने की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

राधिका को आपने  आखरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम ' में देखा था जहा वह इरफ़ान खान की बेटी के रूप में नजर आयी थी जिसे अपनी पढाई पूरी करने के लिए लंदन जाना होता हैं। इसके बाद राधिका रोमांटिक फिल्म 'शिद्दत' में नजर आएँगी जिसमे उनके साथ सनी कौशल, मोहित रैना और डायना पेंटी नजर आएंगे । इस फिल्म को कुनाल  देशमुख ने डायरेक्ट किया है और टी सीरीज और मैडॉक फिल्म्स ने इसे प्रोडूस किया हैं। फिल्म  कोरोना वायरस  के चलते अब शायद OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ की जायेगी लेकिन इसको लेकर  अभी तक ऑफिसियल कन्फर्मेशन नहीं आयी हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP