सुशांत सिंह की सुसाइड की खबर सुनकर सदमे में है इंडस्ट्री

सुशांत सिंह की सुसाइड की खबर सुनकर सदमे में है इंडस्ट्री

सुशांत सिंह की सुसाइड की खबर सुनकर सदमे में है इंडस्ट्री

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने घर में सुसाइड कर लिया। ये चौकाने वाली खबर सुनकर इंडस्ट्री के साथ ही हर कोई शोक में डूबा हुआ है। कोई भी इस बात तो मानने को तैयार ही नहीं है कि सुशांत सिंह ऐसा कर सकते हैं।

सितारों के साथ ही फैंस भी इस खबर पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत सिंह इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं। सुशांत सिंह की निधन की खबर को सुनकर सितारे सोशल मीडिया पर दुख जाहिर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह की फोटोज तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

एक्टर कार्तिक आर्यन ने सुशांत को यादकर सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया है। उन्होंने सुशांत सिंह के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और साथ ही लिखा, "भाई नहीं यार.....।"

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जाहिर किया है। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर लिखा, "मेरे प्यारे सुशांत सिंह राजपूत....आख़िर क्यों?....क्यों?"

फिल्म "केदारनाथ" में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान ने सुशांत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "सुशांत सिंह राजपूत" इसके बाद उन्होंने हर्ट और हर्टब्रेक का इमोजी बनाया है।

सिंगर दर्शन रावल ने सुशांत की फिल्मों का एक क्लिप अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने एक बहुत ही इमोशनल कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, "कुछ दिन पहले फिल्म "छिछोरे" ने जो मैसेज दिया था उसे देखकर मैं बहुत खुश हुआ था और इमोशनल भी हुआ था। आज की खबर सुनने के बाद मेरे पास शब्द नहीं है। मैं जो भी कर सकता हूं वह यह है कि एक आखिरी बार भाई तेरे लिए गा सकता हूँ। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे।"

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दी।"

सोनम कपूर ने लिखा, "उम्मीद करती हूं कि तुम्हें शांति मिले।"

परणीति चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा, "सुश मैं तुम्हें याद करूंगी।"

सैफ अली खान और करीना कपूर ने भी सुशांत को यादकर लिखा, "यह बहुत ही भयावह खबर है। प्रार्थना करते है कि तुम्हें शांति मिले। स्ट्रेंथ टू हिज फैमिली।"

कियारा आडवाणी ने सुशांत के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "सुशांत।" इसके साथ उन्होंने हर्टब्रेक का एक इमोजी बनाया है।

जैकलिन फर्नांडीज ने सुशांत के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया। उसके साथ उन्होंने लिखा, "मैं तुम्हें हमेशा इस तरह से याद करूंगी.... हार्ड वर्किंग, केयरिंग, इंटेलिजेंट और पैशन से भरपूर।"

अभिनेता राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर लिखा, "ये बहुत गलत है। तुम बहुत जल्दी चले गए। मैं हमेशा एक्टिंग और सिनेमा पर हम दोनों को याद करूंगा। तुम्हारी याद आएगी भाई। भगवान उसके परिवार को और चाहने वालों को शक्ति दे। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले भाई।"

जान्हवी कपूर ने लिखा, "अभी भी विश्वास नहीं कर पा रही हूं। रेस्ट इन पीस।"

एक्टर्स जैसे रितेश देशमुख, रिचा चढ्ढा, आलिया भट्ट, यामी गौतम, कुणाल खेमू, वरुण धवन, दिव्या दत्ता, मनोज बाजपेयी, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा भी कई लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत की फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Leave a Comment

OPEN IN APP