बहुत दिनों से व्हाट्सएप नहीं चला रहे थे सुशांत सिंह राजपूत

बहुत दिनों से व्हाट्सएप नहीं चला रहे थे सुशांत सिंह राजपूत

बहुत दिनों से व्हाट्सएप नहीं चला रहे थे सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग से लाखों करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। हांलाकि आत्महत्या करने के पीछे की वजह क्या है इसकी जानकारी सामने नहीं आयीं है, ऐसा कहा जा रहा है कि वो बहुत दिनों से डिप्रेशन में थे, जिसकी वजह से उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया।

सुशांत के इतना बड़ा कदम उठाने से हर कोई बहुत दुखी है, बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी एक और खबर सामने आयीं है। बता दें कि वो बहुत दिनों से व्हाट्सएप का भी इस्तेमाल नहीं कर रहे थे।

दरअसल टेलीविजन एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपने सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सुशांत के लिए एक मैसेज भी लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

अर्जुन बिजलानी ने सुशांत को आखिरी मैसेज 29 मई को भेजा था, लेकिन वो मैसेज सुशांत के पास डिलीवर्ड ही नहीं हुआ है। जिससे ये साफ जाहिर होता है कि सुशांत ने बहुत दिनों से अपना व्हाट्सएप बंद किया था। अर्जुन ने इससे पहले भी सुशांत को एक मैसेज भेजा है, वो भी मैसेज सुशांत के पास नहीं पहुंचा है।

अर्जुन ने इस स्क्रीनशॉट को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "उसके लिए मेरा आखिरी मैसेज। कुछ तो महसूस हुआ था यार। फिलहाल तूने अब पढ़ लिया होगा। हमारी बालकनी याद रहेगी.....खुश रह अब। हमेशा बोलता था हिस्ट्री लिखूंगा। मुझे पता है तू अब जहां है खुश है। यहाँ पर तुम्हारी वजह से बहुत से बदलाव होगें। चल ध्यान रख भाई। जैसा कि मैं हमेशा कहता हूँ। तेरे लिए नो रिप।"

अर्जुन ने सुशांत को जो आखिरी मैसेज भेजा है उसमें उन्होंने लिखा है 'उम्मीद करता हूँ कि तुम्हारे साथ सब सही है'।

एक्टर्स के साथ ही सुशांत के फैंस और आम जनता भी इस खबर को सुनकर सदमे में चली गई है। कोई इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पा रहा है कि उनके चहेते एक्टर ने इतना बड़ा कदम उठा लिया। सभी सुशांत को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित कर रहें हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP