दिव्या दत्ता ने किया  इंडस्ट्री के दिग्गजों को याद एक तस्वीर के साथ

दिव्या दत्ता ने किया इंडस्ट्री के दिग्गजों को याद एक तस्वीर के साथ

दिव्या दत्ता ने किया इंडस्ट्री के दिग्गजों को याद एक तस्वीर के साथ

न्यूज़ हेल्पलाइन – 12 जून 2020

बहुत कम एक्टर्स होते हैं जो हर रोल को बखूबी निभाते है और हर रोल के साथ एक छाप छोड़ जाते हैं। इरफ़ान खान , नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और मनोज बाजपाई इस लिस्ट में सबसे ऊपर का दर्जा रखते हैं। इन तीनो ने अपनी अदाकारी से एक अलग मुकाम हासिल किया है और इन्हे हमेशा ही इंडस्ट्री के चमकते सितारों के रूप में जाना जाएगा। अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने तीनो को याद करते हुए की एक तस्वीर शेयर।

दिव्या ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ," और ये...ये अपने होने से और अपनी प्रतिभा से स्क्रीन को और दिलों को जगमगा देते हैं @irrfan @nawazuddin_siddiqui and @bajpayee.manoj !"

इस तस्वीर में आप दिव्या को इरफ़ान, नवाज़ और मनोज बाजपाई के साथ अलग अलग अवसर पर देख सकते हैं। तीनो ही दिग्गज प्रतिभा से भरपूर है।

दिव्या दत्ता ने अपनी अदाकारी से सबको यह दिखा दिया है की वो हर रोल को अपनी प्रतिभा से अपना बना लेती है और अभी हाल ही में उन्होंने एक कविता भी लिखी ' जब सब ठीक होगा न' जिसे अमिताभ बच्चन ने सराहा।

बिग बी ने दिव्या के लिए लिखा था, " दिव्या ने एक प्रेरणास्त्रोत कविता लिखी हैं, एक आर्टिस्ट के रूप में अपनी ही प्रतिभा के लिए उन्होंने विवाद खड़ा किया है क्यूंकि उनका लेखन भी कुछ कम नहीं हैं। मेरी दुआएं उनके लिए"

इस कविता के माध्यम से दिव्या ने लोगों तक उन बातों को पहुंचाने की कोशिश की है जो इस लॉक डाउन ने हमे सिखाई हैं।

वर्कफ्रोंट पर, दिव्या की आने वाली फिल्म एक LGBT फिल्म है जिसका नाम है ' शीर कोरमा ' जिसमे उनके साथ साथ शबाना आज़मी और स्वरा भास्कर नजर आएँगी। यह फिल्म दो महिलाओं की कहानी है जो एक दूसरे से प्यार करती हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP