लारा भूपति ने किया बेटी सायरा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड

लारा भूपति ने किया बेटी सायरा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड

लारा भूपति ने किया बेटी सायरा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड

न्यूज़ हेल्पलाइन – 12 जून 2020

'बेटियां किसी दुआ से कम नहीं होती हैं', और जब आप एक वर्किंग मदर हो , ऐसे में अगर आपको अपनी बेटी के साथ समय बिताने को मिल रहा हो तो वह समय सबसे ख़ास होता है। ऐसा ही कुछ ख़ास समय हमारी पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस लारा भूपति ने भी किया स्पेंड जहाँ वह अपनी बेटी सायरा के साथ हसी मजाक करती नजर आयी और इन पलों को उन्होंने किया कैमरे में कैद।

लारा ने अपनी बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, " जब माँ बेटी हसी मजाक में मशरूफ हो जाती हैं, @mbhupathi चौक जाते हैं #daughtersarethebest #giggles #mommysgirl #laughter"

लारा और उनकी बेटी इन तस्वीरो में काफी अच्छा वक़्त बिताती नजर आ रही है और दोनों को आप हसी से लोटपोट होते देख सकते हैं। लारा ने भारतीय टेनिस प्लेयर महेश भूपति से 2011 में शादी की थी और 2012 में उन दोनों को एक प्यारी बेटी हुई थी जिसका नाम उन्होंने सायरा रखा।

एक्टिंग के अलावा, लारा की अपनी एक ब्यूटी केयर प्रोडक्ट 'एरियस ' नाम से ब्यूटी लाइन भी है। यह है वेजीटेरियन ब्यूटी लाइन हैं।  इस ब्रांड के बारे में उन्होंने बताया था की यह उनके एक्टर , मॉडल और एक माँ के अनुभवों को मिलाकर बनाया गया है।

वर्क फ्रंट पर लारा को अभी हाल ही में कॉमेडी एक्शन सीरीज 'हंड्रेड' में देखा गया था जहाँ वह सौम्य शर्मा के रोल में नजर आयी। सौम्य एक महत्वकांक्षी ACP होती है जो हमेशा से ही जेम्स बांड जैसा बनना चाहती है लेकिन उसका डिपार्टमेंट उस के साथ  'डाउन ग्रेडेड कॉप' के तौर पर पेश आता हैं।  लारा के इस रोल के लिए उन्हें सराहा गया था। इस सीरीज को आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP