जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर का सॉन्ग "गल्ला गोरिया" हुआ रिलीज

जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर का सॉन्ग "गल्ला गोरिया" हुआ रिलीज

जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर का सॉन्ग "गल्ला गोरिया" हुआ रिलीज

एक्टर जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर, दोनों पिछले साल रिलीज हुई फिल्म "बाटला हाउस" में एक साथ नजर आएं थे, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था और दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। और अब दोनों एकसाथ "गल्ला गोरिया" गाने में नजर आ रहे हैं।

गाने को आज रिलीज कर दिया गया है। मृणाल ठाकुर ने गाने के पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर गाने के रिलीज होने की जानकारी दी। वही टी-सीरीज के ऑफीशियल हैंडल ने भी सोशल मीडिया पर गाने की एक झलक शेयर की है। उन्होंने गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "थर्सडे अपडेट: #गल्लागोरिया आपका फेवरेट डांस नंबर होने के लिए तैयार है। सॉन्ग आउट नाऊ।"

बता दें इस गाने को ध्वनि भानुशाली ने गाया है। उन्होंने भी गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "फाइनल #गल्लागोरिया रिलीज हो गया। ये अमेजिंग ग्रूवी डांस ट्रैक आप सबके साथ शेयर करते हुए बहुत ही एक्साइटेड और खुश हूं।"

इस डांस नंबर को सिंगर ध्वानी भानुशाली के साथ ही ताज़ ने भी गाया है। जबकि लिरिक्स कुमार और ताज ने मिलकर लिखें हैं। म्यूजिक वीडियो को आदिल शेख ने डायरेक्ट किया है। गाने की बात करें तो गाने में मृणाल जबदस्त डांस करते दिखाई दे रही है।

मृणाल ठाकुर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही शाहिद कपूर के साथ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म "जर्सी" में दिखाई देंगी। जिसका डायरेक्शन गौतम तिन्नानुरी करेंगे। इसके अलावा वो अभिमन्यु दासान के साथ कॉमेडी फिल्म "आंख मिचोली" में भी नजर आएंगी।

वही जॉन की बात करें तो वो संजय गुप्ता की फिल्म "मुंबई सागा", "अटैक" और "सत्यमेव जयते 2" में दिखाई देगें।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/XteNrmF_iYI

Leave a Comment

OPEN IN APP