'मुंबई सागा' की शूट होगी शुरू अगले महीने हैदराबाद में

'मुंबई सागा' की शूट होगी शुरू अगले महीने हैदराबाद में

'मुंबई सागा' की शूट होगी शुरू अगले महीने हैदराबाद में

न्यूज़हेल्पलाइन – 11 जून 2020

गैंगस्टर ड्रामा फिल्मे बनाने के लिए जाने जाने वाले डायरेक्टर संजय गुप्ता अपनी अगली गैंगस्टर फिल्म ' मुंबई सागा' लेकर आ रहे है जिसमे आपको इमरान हाश्मी और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म की 90 % शूटिंग लॉक डाउन शुरू होने से पहले ख़त्म हो गयी थी और अब एक बार फिर से टीम तैयार है फिल्म की बची हुई शूट पूरी करने के लिए अगले महीने हैदराबाद के रामोजी सिटी में।

इस खबर को कन्फर्म करते हुए फिल्म एनालिस्ट तरन आदर्श ने लिखा , " #COVID19 महामारी के बाद , मुंबई बेस्ड संजय गुप्ता पहले फिल्म मेकर होंगे अपनी फिल्म मुंबई सागा की शूट शुरू करने वाले। मिड जुलाई से #रामोजी फिल्म सिटी  हैदराबाद में , फिल्म में पहले बार इमरान हाश्मी और जॉन अब्राहम एक साथ नजर आएंगे .. कुछ झलकियां .."

संजय गुप्ता की टीम अपने 12 दिन के शेडूल को अगले महीने रामोजी फिल्म सिटी हैदराबाद में शूट करने की प्लानिंग कर रही है। एक बार उन्हें तेलंगाना सरकार से हामी मिल जाए , उसके पश्चात् प्रोडूसर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया के द्वारा निर्देशित गाइड लाइन्स को ध्यान में रखते हुए वहा पर शूट शुरू की जायेगी।

फिल्म में जॉन अब्राहम 'गणपत रॉय' , एक मुंबई गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे और इमरान हाश्मी एक पुलिस वाले का रोल निभाएंगे। फिल्म में दोनों की पहली लुक को काफी समय पहले ही शेयर किया गया था और उनके  फैंस उसे देखकर काफी उत्साहित हुए थे।

'मुंबई सागा' 80 और 90 के दशक के दौरान की फिल्म है जब बॉम्बे से मुंबई बना था। फिल्म को संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है और इसको भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, संगीता अहीर और अनुराधा गुप्ता ने प्रोडूस किया हैं।

फिल्म में सुनील शेट्टी , जैकी श्रॉफ, काजल अग्रवाल , प्रतीक बब्बर ,गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय , अमोल गुप्ते , शरमन जोशी , समीर सोनी और पंकज त्रिपाठी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Leave a Comment

OPEN IN APP