मिलिए फिल्म 'गुलाबो सिताबो ' से डायरेक्टर शूजित सिरकार  के पसंदीदा किरदार से

मिलिए फिल्म 'गुलाबो सिताबो ' से डायरेक्टर शूजित सिरकार के पसंदीदा किरदार से

मिलिए फिल्म 'गुलाबो सिताबो ' से डायरेक्टर शूजित सिरकार के पसंदीदा किरदार से

न्यूज़हेल्पलाइन – 11 जून 2020

चाहे फिल्म थिएटर में रिलीज़ हो रही हो या फिर OTT प्लेटफार्म पर, फिल्म रिलीज़ होने से पहले फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू फिल्म को  लेकर नर्वस और एक्ससाइटेड होती हैं। फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने जा रही है और रिलीज़ से पहले पूरी टीम लगी है सोशल मीडिया पर फिल्म को प्रोमोट करने में। जहाँ एक तरफ पूरी इंडस्ट्री फिल्म का 'गुलाबो सिताबो' टंग ट्विस्टर चैलेंज लेने में बिजी है तो दूसरी तरफ फिल्म के डायरेक्टर शूजित सिरकार ने फिल्म से अपने चहिते किरदार को किया लोगों के साथ शेयर।

फिल्म में नजर आने वाली बकरी की तस्वीर शेयर करते हुए शूजित ने लिखा ," #गिबो सिबो से तोह आपकी मुलाकात हो गयी ! अब मिलिए मेरे चहिते किरदार से - मिर्ज़ा की बकरी :))) और एक छिपकली की  टर टर , मिर्ज़ा के पीछे घूमती है :)@amitabhbachchan @ayushmannk @primevideoin @ronnie.lahiri"

फिल्म के रिलीज़ होने से कुछ दिन पहले ही , अमिताभ बच्चन ने एक टंग ट्विस्टर चैलेंज शुरू किया और तब से इंडस्ट्री के सभी सितारे उसको करने में व्यस्त हैं। अब तक तापसी पन्नू , करन जोहर, वरुन धवन, विक्की कौशल , भूमि पेडनेकर , राजकुमार राव,  यामी गौतम, ईशान खटटर, विक्रांत मस्सी सभी लोगों ने इसको बोलने की कोशिश की।

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो'  कहानी है दो लोगों की जो की उत्तर प्रदेश में रहते है  और यह फिल्म उनके रोज़मर्रे की मुश्किलों को दर्शाती हैं। कहानी पूरी तरह से हास्य से भरपूर है। फिल्म को शूजित सिरकार ने डायरेक्ट किया है और इसको जूही चतुर्वेदी ने लिखा हैं। फिल्म को  रोनी लाहिरी और शील कुमार ने प्रोडूस किया हैं।

फिल्म 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रही है।

Leave a Comment

OPEN IN APP