पति जीन का हेयर कट करने में सक्सेसफुल हुई प्रीति जिंटा, पति को पसंद आया नया लुक

पति जीन का हेयर कट करने में सक्सेसफुल हुई प्रीति जिंटा, पति को पसंद आया नया लुक

पति जीन का हेयर कट करने में सक्सेसफुल हुई प्रीति जिंटा, पति को पसंद आया नया लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा एक एक्टर होने के साथ ही अब एक हेयर ड्रेसर भी बन गई है। दरअसल प्रीति ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति का हेयर कट करते नजर आ रहीं हैं।

वीडियो में प्रीति अपने पति जीन गुडइनफ की हेयरस्टाइलिस्ट बन गईं और उनके बालों को कट कर रही है। इसके बाद उन्होंने जीन के फाइनल लुक की फोटो भी शेयर की और बताया कि जीन अपने इस नए लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा, "मैं जानती हूं वो मुझ पर बहुत भरोसा करते हैं, तभी तो उन्होंने मुझे अपने बाल काटने दिए। मैं उम्मीद कर रहीं हूं कि ये सही से हो जाए नहीं तो.... मैं इस बारे में सोचना भी नहीं चाहती। प्लीज प्रार्थना करिए कि मिस्टर गुडइनफ को एक गुडइनफ हेयरकट मिल जाए। #लॉकडाउनहेयरकट #पतिपरमेश्वर #हेयरकट #क्वारैंटाइन #टिंग।"

प्रीति वीडियो में कह रहीं हैं कि, 'ओके, इससे मेरी शादी टूट भी सकती है। घर पर हेयरकट। अच्छा मैं आपको बाद में दिखाती हूं। बाय।'

इस वीडियो में प्रीति ने कहा था कि वो बाद में जीन का फाइनल हेयर कट अपने फैंस के साथ शेयर करेंगी। अब उन्होंने अपने पति के फाइनल हेयर कट की फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पति को हेयर कट पसंद आया।

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "हेयर कट सक्सेसफुल! हैप्पी हबी! मैं चिंता मुक्त हो गई हूँ और सुपर एक्साइटेड भी। तो दोस्तों आप लोग क्या सोचते हो? गुडइनफ हेयर कट? नेक्स्ट कौन है? #पतिपरमेश्वर #हेयरकट #जुगाड़ #मिस्टरगुडइनफ #टिंग।"

बता दें इन दिनों प्रीति अमेरिका में अपने पति के साथ है और वहां पर खुद का और फैमिली का पूरा ख्याल रख रही हैं। वो लगातार वर्कआउट भी कर रही हैं, जिसकी अक्सर वो फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहतीं है।

Leave a Comment

OPEN IN APP