आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का सॉन्ग "ख्याल रख्खा कर" हुआ रिलीज

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का सॉन्ग "ख्याल रख्खा कर" हुआ रिलीज

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का सॉन्ग "ख्याल रख्खा कर" हुआ रिलीज

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट्स आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया रोमांटिक सॉन्ग "ख्याल रख्खा कर" आज रिलीज हो गया है। गाने में दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री नजर आ रहीं हैं। रिलीज होते ही ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें, बिग बॉस हाउस में आसिम को फैंस का खूब प्यार मिला था। जिसकी वजह से असीम बिगबॉस के फर्स्ट रनरअप बने। आसिम और हिमांशी की जोड़ी को भी फैंस बेहद पसंद करते हैं। आसिम रियाज ने बिग बॉस के घर में ही हिमांशी को प्रपोज किया था और घर के बाहर आने पर हिमांशी ने भी हामी भर दी थी।

हिमांशी ने गाने की एक झलक को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर गाने के रिलीज होने की जानकारी दी। गाना शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "#ख्याल रख्खा कर आउट नाऊ। जाईए और देखकर बताइए कि आपको गाना पसन्द आया कि नहीं।"

म्यूजिक वीडियो में आसिम और हिमांशी की क्यूट केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। आसिम रियाज और हिमांशी खुराना सॉन्ग में रोमांस करते दिखाई दे रहे है। आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का एकसाथ ये दूसरा म्यूजिक वीडियो है।

अगर गाने की बात करें तो ये एक पंजाबी रोमांटिक सॉन्ग है। जिसे प्रीतिंदर ने गाया है। देसी म्यूजिक फैक्टरी नाम के यूट्यूब चैनल ने इस गाने को रिलीज किया है। रजत नागपाल ने इस गाने का म्यूजिक कंपोज किया है। बब्बू ने इस गाने को लिखा है और अंशुल गर्ग ने इस गाने को प्रोड्यूस किया है।

बता दे, इससे पहले भी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना, नेहा कक्कड़ के सॉन्ग ‘कल्ला सोहना नी’ में नजर आएं थे। इस वीडियो को भी असीम और हिमांशी के फैंस ने बहुत प्यार दिया था। इसके अलावा असीम रियाज, बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडीज के साथ एक वीडियो सॉन्ग 'मेरे अंगने में' भी नजर आ चुके हैं।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/zAD90YUdi5c

Leave a Comment

OPEN IN APP