बेटी इनाया के साथ योगा कर रहे हैं एक्टर कुणाल खेमू

बेटी इनाया के साथ योगा कर रहे हैं एक्टर कुणाल खेमू

बेटी इनाया के साथ योगा कर रहे हैं एक्टर कुणाल खेमू

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी बेटी इनाया के साथ योगा कर रहे हैं। साथ में उन्होंने यह भी बताया कि वो और इनाया अभी से योगा दिवस की तैयारियां कर रहे हैं।

बता दें 21 जून को वर्ल्ड योगा डे है, और दोनों ने योगा डे के लिए अभी से प्रैक्टिस शुरू कर दी है। वीडियो में इनाया, कुणाल के पास बैठी हुई योगा सीख रही है और उनकी क्यूटनेस और उनके एक्सप्रेशन देखने लायक है। वही ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा, "हम वर्ल्ड योगा डे की तैयारी कर रहे हैं। और आज हम दोनों के बाल बिगड़े हुए हैं।"

वीडियो में कुणाल, इनाया को सिखा रहे हैं कि कैसे पैर के ऊपर पैर करके बैठना हैं। और फिर हाथ जोड़कर लंबी सांस लेकर ऊं बोलना है। इनाया अपने पिता को देखकर उनसे योगा सीखने की कोशिश कर रही हैं। हालंकि वो अपने मेसी हेयर में काफी क्यूट लग रही हैं।

वीडियो में इनाया पिंक कलर के पैजामा और ब्लू कलर की टी-शर्ट में बेहद ही प्यारी लग रही है। वही कुणाल व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर के हाफ पैंट में दिखाई दे रहे हैं। कुणाल के इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही कई सेलिब्रिटीज के भी खूब कमेंट्स आ रहें हैं और सभी इनाया के क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं।

वही कुणाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो फरवरी 2020 में रिलीज हुई फिल्म "मलंग" में नजर आएंगे थे। फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी लीड रोल में थे। फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया था। वही फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छे रिस्पांस मिला था।

Leave a Comment

OPEN IN APP