करन जोहर ने लिया 'गुलाबो सिताबो' टंग ट्विस्टर चैलेंज में पार्ट

करन जोहर ने लिया 'गुलाबो सिताबो' टंग ट्विस्टर चैलेंज में पार्ट

करन जोहर ने लिया 'गुलाबो सिताबो' टंग ट्विस्टर चैलेंज में पार्ट

न्यूज़ हेल्पलाइन – 10 जून 2020

गुलाबो सिताबो 12 जून 2020 को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने जा रही हैं। अब जब आज के समय में एक्टर्स फिल्म प्रमोशन के लिए बहार नहीं जा पा रहे है तोह फिल्म के अभिनेता अमिताभ बच्चन ने फिल्म प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया का ही इस्तेमाल किया। उन्होंने कल एक टंग ट्विस्टर चैलेंज शुरू किया। बिग बी की टंग ट्विस्टर को करने की कोशिश के बाद आयुष्मान ने उसमे भाग लिया और उन्होंने एक ही बार में उसको पूरा कर दिखाया। आयुष्मान ने करन जोहर को यह करने के लिए नॉमिनेट किया था और आज उन्होंने भी इसमें भाग लिया।

डायरेक्टर प्रोडूसर करन जोहर ने टंग ट्विस्टर बोलने की कोशिश करते हुए अपना वीडियो शेयर किया और लिखा, "मेरे प्यारे @ayushmannk मैंने आपका चैलेंज एक्सेप्ट किया है और मुझे कहना पड़ेगा की मैं उसमे बहुत बुरा साबित हुआ हूँ। मैं माफ़ी चाहता हूँ। आपको #gulabositabo के लिए ढेरो शुभकामनाये और मैं फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक हूँ। मेरी शुभकामनाये @amitabhbachchan @shoojitsircar @juhi3 और टंग ट्विस्टर ट्रामा के लिए मैं आगे @aliabhatt @tigerjackieshroff @arjunkapoor को नॉमिनेट करता हूँ। "

यह टंग ट्विस्टर कुछ इस प्रकार है : गुलाबो की खटर पटर से तितर बितर सिताबो , सिताबो के अगर मगर से उथल पुथल गुलाबो...आयुष्मान के बाद उनकी फिल्म 'दम लगा के हईशा' की को स्टार भूमि पेडनेकर ने भी इस चैलेंज को अच्छे से पास किया।

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो'  कहानी है दो लोगों की जो की उत्तर प्रदेश में रहते है  और यह फिल्म उनके रोज़मर्रे की मुश्किलों को दर्शाती हैं। कहानी पूरी तरह से हास्य से भरपूर है। फिल्म को शूजित सिरकार ने डायरेक्ट किया है और इसको जूही चतुर्वेदी ने लिखा हैं। फिल्म को  रोनी लाहिरी और शील कुमार ने प्रोडूस किया हैं।

फिल्म 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रही है।

Leave a Comment

OPEN IN APP