अनुपम खेर ने शेयर किया अपनी माँ का एक वीडियो, आपका दिल जीत लेगा उनका निराला अंदाज

अनुपम खेर ने शेयर किया अपनी माँ का एक वीडियो, आपका दिल जीत लेगा उनका निराला अंदाज

अनुपम खेर ने शेयर किया अपनी माँ का एक वीडियो, आपका दिल जीत लेगा उनका निराला अंदाज

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी माँ का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो यकीनन आपका भी दिन बना देगा। वीडियो में उनकी माँ का प्यार भरा अंदाज आपका दिल जीत लेगा।

अनुपम खेर अपनी मां दुलारी संग एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। और अक्सर वो अपनी मां के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। अब अनुपम ने अपनी माँ का एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें अनुपम अपनी माँ से हाल-चाल पूछ रहे हैं और उनकी माँ का जवाब सुनकर आप भी खुद को हसने से रोक नहीं पाएंगे।

अनुपम ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "कनवर्जेशन विथ मॉम: मैनें मॉम से पूछा, "क्या हाल है?" उन्होंने जवाब दिया, "तेरा ही ख्याल है?" फिर मन में बोलीं,  "बेवकूफ कहीं का"!! क्यों? अब मैं भी उनके शिमला जाने की उत्सुकता को महसूस कर सकता हूं। लेकिन वो हमेशा चीयरफुल रहने की कोशिश करती हैं और हमेशा हसने के लिए तैयार रहती है! हम अपने आसपास उन्हें पाकर बहुत धन्य हैं। जय माता दी! ! #DulariRocks"

इस वीडियो में अनुपम की माँ दुलारी कह रहीं हैं कि मैं हमेशा खुश रहती हूं कभी-कभी ही उदास होती हूं, लेकिन थोड़ी देर बाद खुद को समझाती हूं कि तू खुश रहा कर। वीडियो में जब अनुपम ने पूछा कि वो कहाँ जाना चाहती है तो उन्होंने कहा कि वो शिमला जाना चाहती है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के कारण वो मजे नहीं कर पा रही है और बाहर नहीं जा पा रहीं हैं।

वीडियो में उनकी मुस्कुराहट और उनका चुलबुल अंदाज आपको जरूर पसंद आएगा। दुलारी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं खासतौर पर उनके बात करने का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फैंस कमेंट्स कर अनुपम और दुलारी के इस बातचीत के वीडियो की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें अनुपम खेर शूटिंग के सिलसिले में काफी समय से न्यूयॉर्क में थे। कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग रोक दी गई। और वो भारत वापस आ गए। यहां आकर अनुपम ने खुद को होम क्वारंटीन किया था और अपनी मां से भी नहीं मिले। अभी कुछ दिन पहले उनकी माँ दुलारी का बर्थडे था और अपनी माँ के बर्थडे पर अनुपम माँ से मिलने उनके घर गए।

चेक आउट द पोस्ट

https://www.instagram.com/tv/CBNvYFWA22k/?igshid=1i5bgzibq7oev

Leave a Comment

OPEN IN APP