इंस्टाग्राम पर हिना खान के हुए 8 मिलियन फॉलोवर्स, केक कट कर किया सेलिब्रेट

इंस्टाग्राम पर हिना खान के हुए 8 मिलियन फॉलोवर्स, केक कट कर किया सेलिब्रेट

इंस्टाग्राम पर हिना खान के हुए 8 मिलियन फॉलोवर्स, केक कट कर किया सेलिब्रेट

टेलीविजन और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान अपने एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में नई बुलंदियों को छू रहीं हैं। हिना को एक से एक बेहतरीन प्रोजेक्ट मिल रहें हैं, हाल ही में रिलीज हुई उनकी डेब्यू फिल्म "हैक्ड" में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई।

हिना ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, और सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोवर्स की संख्या तेजी से बढ़ती जा रहीं हैं। इंस्टाग्राम पर हिना के 8 मिलियन फॉलोवर्स हो चुकें है।

8 मिलियन की इंस्टाग्राम फैमिली होने की खुशी मनाते हुए हिना ने केक कट किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर केक के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए हिना ने अपने फैंस के लिए एक बहुत ही खास मैसेज लिखा है।

हिना ने लिखा, "8m #instaFam फैमिली बड़ी हो रही है और हर किसी के लिए मेरा प्यार भी नई उंचाईयों को छू रहा है। मुझे नहीं पता था कि ऐसा होगा। मैं बहुत ही आभारी महसूस कर रही हूं। मैं तहेदिल से सबका धन्यवाद कर रही हूं, जो लोग शरुआत से ही इस सफर में मेरे साथ थे और जिन्होंने बीच रास्ते में इस सफर को ज्वाइन किया। #BiggerToBeBetter #StrongerTogether."

हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी 7 फोटोज़ शेयर की है और फोटो में वो केक के साथ पोज देती नजर आ रहीं हैं। फोटो में हिना पिंक कलर की स्लीवलेस टॉप पहने दिखाई दे रहीं हैं। 8 मिलियन फॉलोवर्स होने पर हिना के फैंस कमेंट्स कर उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं।

बता दें इन दिनों हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और साथ ही अपनी फिटनेस का ध्यान रखने के लिए रोज वर्कआउट भी कर रहीं हैं। फैंस हिना की खूब तारीफ कर रहे हैं। हिना अपने वर्कआउट के वीडियोज अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में शेयर करतीं हैं।

बता दें कि हिना खान अपनी दमदार एक्टिंग से टीवी की दुनिया के साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया है। हिना ने अपने करियर की शुरुआत "ये रिश्ता क्या कहलाता है" शो में संस्कारी बहू का किरदार निभाने से की थी। इसके बाद हिना ने "कसौटी जिंदगी की" में अपने किरदार से सबका दिल जीता।

हिना वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी है। और वो विक्रम भट्ट की फिल्म "हैक्ड" से बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकीं है। वही हिना 24 अप्रैल 2020 को उल्लू ऐप पर रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म "स्मार्टफोन" में भी नजर आयीं थी। जिसका डायरेक्शन अंकुश भट्ट ने किया है।

हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, हिना खान के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। हिना की पाइपलाइन में लाइन्स, सॉलमेट, विशलिस्ट और द कंट्री ऑफ ब्लाइंड वेब सीरीज शामिल हैं। इसके अलावा हिना वेब सीरीज "डैमेज्ड 2" में गौरी बत्रा का रोल प्ले कर रही है।

Leave a Comment

OPEN IN APP