इस जुलाई अपने फैंस के लिए कुछ स्पेशल लेकर आ रहें टाइगर श्रॉफ

इस जुलाई अपने फैंस के लिए कुछ स्पेशल लेकर आ रहें टाइगर श्रॉफ

इस जुलाई अपने फैंस के लिए कुछ स्पेशल लेकर आ रहें टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इस जुलाई में फैंस के लिए एक सरप्राइज लेकर आने वाले है। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। टाइगर श्रॉफ इंडस्ट्री में खासतौर पर अपने डांस मूव्स, बेहतरीन स्टंट्स और एक्शन के लिए जाने जाते हैं।

टाइगर के डांस मूव्स की दुनिया दीवानी हैं। और वो किसी भी गाने में अपने बेहतरीन डांस मूव्स से ऑडियंस को चकित कर देते हैं। और अब वो जल्द ही अपने फैंस के लिए एक बहुत ही स्पेशल सरप्राइज लेकर आ रहें हैं जो अगले महीने जुलाई में रिलीज़ होगा।

टाइगर श्रॉफ ने इसकी अनाउंसमेंट अपने सोशल मीडिया पर की। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक फोटो शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "इस जुलाई में मैं कुछ स्पेशल ड्रॉप करने वाला हूं।"

इस फोटो में टाइगर श्रॉफ डांस मूव्स करते दिखाई दे रहे हैं। वही पीछे बैकग्राउंड में डिस्को लाइट्स दिखाई दे रही है। इस फोटो के साथ ही टाइगर ने अपने फैंस को हिंट दिया कि जुलाई में वो कुछ स्पेशल रिलीज़ करने वाले है। इस फोटो को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और टाइगर के अपकमिंग प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं।

फैंस के साथ ही कई सेलिब्रिटीज भी टाइगर के अपकमिंग प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं। एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी टाइगर के इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, "आने दो आने दो।"

बता दें टाइगर श्रॉफ लॉकडाउन में भी अपने फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं। वो इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के वीडियोज तो कभी अपने डांस और स्टंट के वीडियोज शेयर कर रहे हैं। बता दें टाइगर श्रॉफ ने मार्च में भी अपना एक सॉन्ग "आई एम अ डिस्कों डांसर 2.0" रिलीज किया था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

वही टाइगर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म "बागी 3" में नजर आएंगे थे। और अब वे अपकमिंग फिल्म "हीरोपंती 2" में भी दिखाई देंगे। फिल्म का डायरेक्शन अहमद खान करेंगे।

Leave a Comment

OPEN IN APP