अपनी शूटिंग लाइफ को मिस कर रहीं हैं सनाया ईरानी

अपनी शूटिंग लाइफ को मिस कर रहीं हैं सनाया ईरानी

अपनी शूटिंग लाइफ को मिस कर रहीं हैं सनाया ईरानी

स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर शो "इस प्यार को क्या नाम दूं" में खुशी कुमारी गुप्ता का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस सनाया ईरानी अपनी शूटिंग लाइफ को बहुत मिस कर रहीं हैं।

हांलाकि इस शो के अलावा भी सनाया कई टेलीविजन शोज में काम कर चुकीं है, लेकिन "इस प्यार को क्या नाम दूं" शो में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया और इस शो से उन्हें इंडस्ट्री में एक अलग पहचान मिली। और वहीं आज भी फैंस सनाया के इस शो को बहुत मिस करते हैं।

बता दें सनाया ने हाल ही में विक्रम भट्ट की फिल्म "घोस्ट" से बॉलीवुड में डेब्यू भी किया था। लॉकडाउन के कारण कई महीनों से शूटिंग बंद होने की वजह से सनाया अपने शूटिंग के दिनों को बहुत याद कर रहीं हैं।

सनाया ने सोशल मीडिया पर शूटिंग के दिनों को याद करते हुए अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा, "कब शूटिंग मोड ऑन होगा। अपनी एक्टिंग लाइफ को बहुत मिस कर रही हूँ। #घोस्ट"

सनाया की ये फोटो उनकी डेब्यू हॉरर फिल्म "घोस्ट" की है। फोटो में वो कार में बैठे हुए नजर आ रहीं हैं। इस फिल्म में सनाया ने लॉयर सिमरन सिंह का किरदार निभाया है। फोटो में भी वो लॉयर के गेटअप में दिखाई दे रही है।

बता दें इस फिल्म में सनाया ईरानी के अलावा शिवम भार्गव भी लीड रोल में थे। फिल्म का डायरेक्शन हॉरर फिल्मों के डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने किया था और इसे वशू भगनानी ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म को दर्शको से काफी अच्छा रिस्पांस मिला और सनाया ईरानी की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया गया।

वही सनाया के टेलीविजन करियर की बात करें तो वो "लेफ्ट राइट लेफ्ट", "राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी", "मिले जब हम तुम", "इस प्यार को क्या नाम दूं", "रंगरसिया" जैसे कई और टेलीविजन शोज में नजर आ चुकीं है।

Leave a Comment

OPEN IN APP