जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना - दी  कारगिल गर्ल ' होगी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़

जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना - दी कारगिल गर्ल ' होगी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़

जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना - दी कारगिल गर्ल ' होगी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़

न्यूज़ हेल्पलाइन – 9 जून 2020

वे दिन अब पुरानी बीती बात हो गयी जब लोग सिनेमा हॉल में जाते थे, पॉपकॉर्न का टब खरीदते थे और फिल्म देखने का लुत्फ़ उठाते थे। कोरोना वायरस की वजह से अब सिनेमा घरो को गुड बाय कह दिया गया है और OTT प्लेटफार्म ने उनकी जगह ले ली हैं। सभी प्रोडूसर्स अब अपनी फिल्म को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ कर रहे है। 'गुलाबो सिताबो ' और 'शकुंतला देवी' के बाद जान्हवी कपूर की फिल्म ' गुंजन सक्सेना - दी  कारगिल गर्ल'  भी थिएट्रिकल रिलीज़ को छोड़कर OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ की जायेगी।

यह खबर जान्हवी ने खुद अपने फैंस के साथ शेयर की और लिखा, "#GunjanSaxena - #TheKargilGirl जल्दी ही नेटफ्लिक्स पर #GunjanSaxenaOnNetflix @dharmamovies @zeestudiosofficial @karanjohar @apoorva1972 @pankajtripathi @angadbedi @itsvineetkumar @manavvij @sharansharma @netflix_in @zeemusiccompany"

नेटफ्लिक्स इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल पर भी यह खबर अन्नोउंस की गयी, "प्लेन लड़का उड़ाए या लड़की, उसे पायलट ही कहते हैं" - गुंजन सक्सेना - दी कारगिल गर्ल, जल्द आ रही हैं।

फिल्म इंडियन एयर फार्स पायलट गुंजन सक्सेना की जिंदगी पर आधारित हैं जो भारत की पहली फीमेल और इंडियन वुमन एयरफोर्स पायलट थी जिसने श्री विद्या  राजन के साथ मिलकर कारगिल युद्ध के दौरान हमारे सैनिको की जान बचायी थी और उसके पश्चात् गुंजन को शौर्य वीर अवार्ड से नवाज़ा गया था।

फिल्म को शरन शर्मा ने डायरेक्ट किया है और फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोडूस की हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे। फिल्म सबसे पहले 13 मार्च 2020 को रिलीज़ होने जा रही थी लेकिन कोरोना के चलते उसको पोस्टपोन करके 24 अप्रैल, 2020 कर दिया गया था। फाइनली अब फिल्म नेटफ्लिक्स पर जल्द ही रिलीज़ की जायेगी। रिलीज़ की डेट अभी  शेयर नहीं की गयी हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP