फिल्म "युवा" ने पूरे किए 16 साल, अभिषेक बच्चन ने अजय देवगन के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

फिल्म "युवा" ने पूरे किए 16 साल, अभिषेक बच्चन ने अजय देवगन के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

फिल्म "युवा" ने पूरे किए 16 साल, अभिषेक बच्चन ने अजय देवगन के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और अजय देवगन कई फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं। लेकिन इन दोनों की फिल्म "युवा" ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। हांलाकि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और अजय देवगन के अलावा विवेक ओबेरॉय, करीना कपूर, रानी मुखर्जी और ईशा देओल लीड रोल में थे।

बता दें ये फिल्म 21 मई यानी कि आज ही के दिन ठीक 16 साल पहले रिलीज हुई थी। फिल्म के 16 साल पूरे होने पर अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म के शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर की है।

फोटो शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने इसे कैप्शन दिया, "वॉव! 16 साल हो गए। ये फोटो कोलकाता में #युवा के सेट पर ली गई थी। हम फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग शुरू ही करने वाले थे। एक यादगार शूट। कोलकाता पर आधारित।"

इसके बाद उन्होंने इस पोस्ट में वेस्ट बंगाल में आए तूफान अम्फान के कारण मचे हुए तबाही के बारे में भी लिखा है। उन्होंने लिखा, "कोलकाता में आए तूफान अम्फान के कारण हुए विनाश की तस्वीरें देखकर दिल को बहुत दुख होता है।"

अभिषेक द्वारा शेयर की गई फोटो में अजय देवगन और अभिषेक बच्चन नजर आ रहें हैं।

बता दें ये फिल्म 2004 में रिलीज हुई थी, जिसकी कहानी कोलकाता के यूथ पॉलिटिक्स पर आधारित है। और इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भी कोलकाता में की गई है। वही इस फिल्म में अजय देवगन ने माइकल मुखर्जी का किरदार निभाया था, और अभिषेक बच्चन, लल्लन सिंह के किरदार में थें।

अभिषेक बच्चन के लल्लन सिंह के किरदार को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था और यहाँ तक कि ये फिल्म अभिषेक बच्चन की बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जानी जाती है। फिल्म का डायरेक्शन मणिरत्नम ने किया था। फिल्म 'युवा' के लिए अभिषेक बच्चन को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का फ़िल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था, जबकि रानी मुखर्जी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

Leave a Comment

OPEN IN APP