प्रियंका चोपड़ा ने 'तिनका तिनका' गाने का वीडियो शेयर बताया एक सच

प्रियंका चोपड़ा ने 'तिनका तिनका' गाने का वीडियो शेयर बताया एक सच

प्रियंका चोपड़ा ने 'तिनका तिनका' गाने का वीडियो शेयर बताया एक सच

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लॉकडाउन के दिनों में अपने पति निक जोनस के साथ लॉस एंजलिस में हैं। लॉकडाउन के चलते काम बंद होने के कारण इन दिनों सभी एक्टर्स अपने पुरानी फिल्मों और बचपन की तस्वीरों की यादें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

अब प्रियंका चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पर 2005 में रिलीज़ हुई अपनी एक फिल्म "करम" के गाने 'तिनका तिनका' का वीडियो शेयर किया है। ये गाना उस समय के पॉपुलर गानों में से एक हुआ करता था, और दर्शकों को लगता था कि इस गाने को प्रियंका ने खुद गाया है।

फिल्म के गाने का वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने इस सॉन्ग से जुड़ी एक बात का भी खुलासा किया है। वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने इसे कैप्शन दिया, "तिनका तिनका मेरी कुछ शुरूआती फिल्मों में से एक करम का गाना है। ये फिल्म 2005 में आई थी। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दूं कि हिंदी फिल्मों में एक्टर्स के लिए सिंगर्स प्लेबैक सिंगिंग करते हैं। और मैं भाग्यशाली हूं कि कुछ बेहतरीन सिंगर्स ने अपनी आवाज मेरी फिल्मों में दी है। मगर जब ये गाना रिलीज हुआ तो कई लोगों को लगता था ये मेरी आवाज है। मगर सच्चाई यह है कि ये आवाज मेरी पसंदीदा सिंगर में से एक अलीशा चिनॉयकी है। वो मेरी टोन से बहुत मिलती हैं। थैंक्यू अलिशा।"

इस वीडियो सॉन्ग में प्रियंका ने डार्क रेड कलर का बैकलेस शिमरी गाउन पहना हुआ है। बता दें इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अपोजिट जॉन एब्राहिम लीड रोल में थे। संजय गुप्ता के डायरेक्शन में बनी फिल्म इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नही किया था।

प्रियंका ने बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्में दी है। उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार फरहान अख्तर के साथ फिल्म "द स्काई इज पिंक" में नजर आई थी। इसके अलावा वो अब नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज "द व्हाइट टाइगर" में नजर आएंगी, जिसमें राजकुमार राव भी लीड रोल में है।

Leave a Comment

OPEN IN APP