गुलाबो सिताबो का ट्रेलर हुआ रिलीज

गुलाबो सिताबो का ट्रेलर हुआ रिलीज

गुलाबो सिताबो का ट्रेलर हुआ रिलीज

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म "गुलाबो सिताबो" का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जब से फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था तभी से ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है। फैंस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और अब जाकर ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया गया है।

फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान और अमिताभ के बीच हो रहीं छोटी मोटी नोकझोंक आपको जरुर पसंद आएंगी। मेकर्स ने ट्रेलर को अमेज़न प्राइम वीडियो के यूट्यूब चैनल पर जारी किया है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन की एक बहुत पुरानी हवेली है, जिसमें आयुष्मान खुराना कई सालों से किराये पर रहते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन, आयुष्मान से हवेली खाली करने के लिए कहते हैं, लेकिन आयुष्मान हवेली छोड़कर जाने से मना कर देते हैं। फिर अमिताभ मदद के लिए कोर्ट पहुंचते है, क्योंकि उन्हें अपनी हवेली से बहुत प्यार है। ट्रेलर के लास्ट में आयुष्मान, अमिताभ से कहते हैं कि 'आपका कोई बेटा नहीं है और मेरा कोई पिता नहीं है तो आप मुझे गोद ले लीजिए।'

फिल्म का ट्रेलर काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है, और कांसेप्ट भी काफी नया और मजेदार है। फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस अब फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर में आयुष्मान और अमिताभ बच्चन की केमिस्ट्री देखने लायक है।

लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद होने की वजह से फ़िल्मों को अब सीधे ओटीटी या स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा रहा है। कुछ दिन पहले ही जानकारी दी गई कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के मेकर्स ने इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ करने का फैसला लिया है।

"गुलाबो सिताबो" को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है। वही आयुष्मान खुराना पहली बार इस फ़िल्म में अमिताभ के साथ नज़र आएंगे। फिल्म 12 जून से अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

चेक आउट द ट्रेलर

https://youtu.be/o0qeQ_yHqtA

Leave a Comment

OPEN IN APP