अनोखी तरह से हुई गुलाबो सिताबो के ट्रेलर लॉन्चिंग की अनाउंसमेंट, कल रिलीज होगा ट्रेलर

अनोखी तरह से हुई गुलाबो सिताबो के ट्रेलर लॉन्चिंग की अनाउंसमेंट, कल रिलीज होगा ट्रेलर

अनोखी तरह से हुई गुलाबो सिताबो के ट्रेलर लॉन्चिंग की अनाउंसमेंट, कल रिलीज होगा ट्रेलर

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म "गुलाबो सिताबो" के ट्रेलर लॉन्च की अनाउंसमेंट कर दी गई है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर बहुत ही अनोखे तरह से ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी दी है।

दरअसल आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए गुलाबो सिताबो की टीम ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर 22 मई को रिलीज किया जाएगा।

वीडियो शेयर करते हुए आयुष्मान ने कैप्शन दिया, "गुलाबो सिताबो, ट्रेलर अनाउंसमेंट, कौन कितना शातिर है ये आप कल ही देखिएगा। ट्रेलर आउट टुमॉरो।"

वही मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "ट्रेलर, कौन कितना जिद्दी है ये आप कल ही देखिएगा। ट्रेलर आउट टुमॉरो।"

शेयर किए गए इस वीडियो में अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना और डायरेक्टर शूजीत सरकार नजर आ रहें हैं। वीडियो की शुरुआत में अमिताभ बच्चन और शूजीत सरकार वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं, और इसके बाद शूजीत आयुष्मान को वीडियो कॉल कर रहे हैं, लेकिन आयुष्मान का फोन बिजी आ रहा है। थोड़ी देर बाद आयुष्मान का कॉल लगता है और वो आते हैं फिर तीनों मिलकर ट्रेलर लॉन्च करने की डेट को अनाउंस करते हैं।

वही इस पोस्ट के थोड़ी देर पहले ही आयुष्मान ने इस फिल्म से अमिताभ बच्चन के साथ की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अमिताभ के लिए एक बहुत ही प्यारा मैसेज लिखा। फोटो शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, "जो व्यक्ति विशेष मेरे समक्ष बैठें है वो इस सदी के महानायक है। बहुत अच्छी बात है की भेस बदलकर अपने get up में बैठे है नहीं तो मेरी कहाँ मजाल की 'i don't care' वाला expression बनाऊँ। वैसे ट्रेलर जल्द आ रहा है। #गुलाबो सिताबो।"

लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद होने की वजह से फ़िल्मों को अब सीधे ओटीटी या स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा रहा है। कुछ दिन पहले ही जानकारी दी गई कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के मेकर्स ने इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ करने का फैसला लिया है।

"गुलाबो सिताबो" को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है। वही आयुष्मान खुराना पहली बार इस फ़िल्म में अमिताभ के साथ नज़र आएंगे। फिल्म 12 जून से अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP