घर पर ही जुगाड़ कर वर्कआउट कर रहीं हैं प्रीति जिंटा

घर पर ही जुगाड़ कर वर्कआउट कर रहीं हैं प्रीति जिंटा

घर पर ही जुगाड़ कर वर्कआउट कर रहीं हैं प्रीति जिंटा

लॉकडाउन के चलते जिम बंद होने के कारण इन दिनों लगभग सभी स्टार्स अपने-अपने घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं। बॉलीवुड सितारे हो या टेलीविजन सितारे, इन दिनों सभी सितारे घर पर ही कुछ ना कुछ जुगाड़ कर अपने आपको फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं।

प्रीति जिंटा लॉकडाउन के कारण जिम नही जा पा रहीं हैं जिसके चलते उन्होंने अपनी बॉडी को फिट रखने और वर्कआउट करने के लिए एक नया जुगाड़ अपनाया है।

प्रीति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को, अपने घर पर ही एक्सरसाइज करने के जुगाड़ के बारे में बताया है। प्रीति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "इस कोरंटाइन में फिट रहने लिए एक अलग तरीका अपनाया है। हम कह सकते हैं कि ये एक जुगाड़ की तरह लग रहा है।"

इस वीडियो में प्रीति जिंटा एक गार्डन में लगे पोल के सहारे स्ट्रेचिंग करती हुई नजर आ रही हैं। प्रीति ने स्ट्रेचिंग बैंड को पोल के सहारे बांधा हुआ है, और फिर एक-एक कर अपने कंधों को स्ट्रेच कर रही हैं।

बता दें प्रीति जिंटा हमेशा से ही अपने फिटनेस का भरपूर ध्यान रख रखतीं है, और लॉकडाउन के समय तो वो अपने फिटनेस और हेल्थ का और भी ध्यान दे रही हैं। प्रीति इससे पहले भी अपने वर्कआउट के कई वीडियोज शेयर कर चुकीं है।

अपने वर्कआउट वीडियो के साथ वो फैंस को मोटिवेट भी करती है, और साथ ही लोगों से घर में ही रहने की अपील भी करती है।

Leave a Comment

OPEN IN APP