1994 में सुष्मिता सेन बनी थी मिस यूनिवर्स, आज सेलिब्रेट कर रहीं हैं 26वीं एनिवर्सरी

1994 में सुष्मिता सेन बनी थी मिस यूनिवर्स, आज सेलिब्रेट कर रहीं हैं 26वीं एनिवर्सरी

1994 में सुष्मिता सेन बनी थी मिस यूनिवर्स, आज सेलिब्रेट कर रहीं हैं 26वीं एनिवर्सरी

सुष्मिता सेन के लिए आज का बहुत ही खास है, क्योंकि आज से ठीक 26 साल पहले 21 मई 1994 में सुष्मिता ने मिस यूनीवर्स का खिताब जीता था। 1994 में 21 मई का दिन सुष्मिता सेन के लिए उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन था, क्योंकि उस दिन सुष्मिता मिस यूनीवर्स का खिताब जीतने वाली पहली इंडियन महिला बनी थी।

सुष्मिता ने अपने खास दिन को यादकर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मिस यूनीवर्स का खिताब जीतने का 26वां साल सेलिब्रेट कर रहीं हैं। इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपनी फैमिली, दोस्तों और फैंस सबको धन्यवाद कहा है।

वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, "26thAnniversary #MissUniverse1994 #Indiasfirst,  मेरे यूनिवर्स को बेटर प्लेस बनाने के लिए सभी का धन्यवाद. ... आप सभी का प्यार हमेशा से ही मेरी ताकत है! !! आई लव यू गाइज़।"

इस वीडियो की शुरुआत होती है, 1994 में मिस यूनिवर्स की अनाउंसमेंट होने पर सुष्मिता के रिएक्शन से। इसके बाद वीडियो में मिस यूनिवर्स जीतने पर पेपर पे छपी हुई उनकी तस्वीरों की भी झलक है। फिर सुष्मिता के बचपन की फोटो के साथ ही उनके परिवार और दोस्तों की भी तस्वीरें हैं। वही बैकग्राउंड में सुष्मिता की आवाज सुनाई दे रहीं हैं।

सुष्मिता के मिस यूनीवर्स बनने की 26वी एनिवर्सरी पर फैंस और दोस्त उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहे हैं। वही सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल ने उनके खास दिन पर उन्हें बहुत ही स्पेशल तरह से विश किया है।

रोहमान ने सुष्मिता की एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ''26 साल हो गए जान....तुमने हम सबको बहुत प्राउड फील करवाया और अभी भी करा रही हो। #Mine आई लव यू सुष्मिता सेन।"

रोहमान द्वारा शेयर की गई फोटो सुष्मिता के मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के समय की हैं। इस फोटो में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का क्राउन पहने हुई दिखाई दे रही हैं।

जानकारी के लिए बता दें, सुष्मिता सेन लंबे समय से रोहमन शॉल को डेट कर रहीं हैं। सुष्मिता और रोहमन अधिकतर चर्चा में रहते है और एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP