एक्टर राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज से की सगाई

एक्टर राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज से की सगाई

एक्टर राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज से की सगाई

सुपरहिट फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है। दरअसल इस लॉकडाउन में राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका से सगाई कर ली है।

कुछ दिन पहले ही राणा ने सोशल मीडिया पर अपने और गर्लफ्रेंड मिहीका के रिश्ते पर मुहर लगाई थी। और अब इसे ऑफीशियल तरह से एक नया नाम दे दिया। राणा और मिहीका ने शानदार अंदाज में 21 मई को सगाई कर ली।

अपनी सगाई की जानकारी राणा ने सोशल मीडिया पर दी। राणा ने मिहीका बजाज के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए राणा ने लिखा, "और यह ऑफीशियल हो गया।"

राणा द्वारा शेयर की गई फोटो दोनों के सगाई की है। फोटो में दोनों मुस्कुरा रहे हैं, और बेहद ही खूबसूरत लग रहें हैं। बता दें मिहिका ने सगाई में फ्लेमिंगो एंड फ्रेंच रोज कलर की जरी एम्ब्रोडरी वाली साड़ी पहनी हुई है।

मिहीका के इस ट्रेडिशनल लुक की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रहीं हैं। वही राणा भी व्हाइट कलर की शर्ट और धोती में काफी हैंडसम लग रहें हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ही सेलिब्रिटीज भी उन्हें ढेरों बधाईया और शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दें सगाई में केवल दोनों के परिवार वाले ही शामिल हुए थे।

जानकारी के लिए बता दें, कुछ दिन पहले ही राणा ने अपने इंस्टाग्राम पर मिहिका बजाज के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें लिखा हुआ कैप्शन पढ़कर लोग चकित रह गए थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "उसने हां कह दिया।"

इसके बाद तो फैंस उन्हें बधाईया देने लगे, और कुछ फैंस के तो दिल भी टूट गए। सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई की फोटोज तेजी से वायरल हो रहीं हैं, और खूब पसंद की जा रहीं हैं। दोनों का सगाई का लुक सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

बताते चलें कि मिहिका बजाज एक इवेंट प्लानर हैं, और मुंबई में ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की मालकिन हैं। और वही राणा दग्गुबाती अपकमिंग फिल्म 'हाथी मेरे साथी' में दिखाई देगें।

Leave a Comment

OPEN IN APP