नुपूर सेनन बनी हेयर ड्रेसर, बहन कृति का किया हेयर कट

नुपूर सेनन बनी हेयर ड्रेसर, बहन कृति का किया हेयर कट

नुपूर सेनन बनी हेयर ड्रेसर, बहन कृति का किया हेयर कट

लॉकडाउन के चलते सैलून और ब्यूटी पार्लर बंद होने की वजह से लगभग सभी सेलिब्रिटीज घर पर ही अपना हेयर कट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले आलिया भट्ट ने घर पर ही अपना हेयर कट किया था। अब एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी घर पर ही अपना हेयर कट करवाया है।

बता दें उनका हेयर कट कोई और नहीं बल्कि उनकी बहन नुपुर सेनन ने ही किया है। नुपुर सेनन अपनी बहन कृति सेनन की हेयर ड्रेसर बन गई है। और कृति का हेयर कट कर उन्हें नया लुक दिया है। ये नया लुक कृति को खूब पसंद आ रहा है।

कृति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो नुपुर से अपना हेयर कट करवा रहीं हैं।

वीडियो शेयर करते हुए कृति ने लिखा, "बाल-बाल बच गए... खुद को देखने के लिए इसे अंत तक देखें, कभी इतने छोटे बाल नहीं कराए, लेकिन मुझे ये पसंद आया। एक नया और फ्रेश कट देने के लिए थैंक्यू नुपूर। तुमने मुझे अपनी रहस्यमयी दुष्ट मुस्कान से डरा दिया था, और तुम पंजाबी गानों पर झूम रही थी वो भी तब, जब तुम्हारे हाथ में मेरे कीमती बाल थे, ये देख मैं और भी डर गई थी। #LockdownWithTheSanonSisters #TheSanonSisters"

वही नुपुर सेनन ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "बहन है इसलिए जाने दिया. ...... भाई होता तो! !  कृति सेनन तुम प्यारी लग रही हो।  #LockdownWithTheSanonSisters #ChopChop"

वीडियो में कृति एक चेयर पर बैठी हुई हैं, और उनके पीछे नुपूर झूमते हुए कृति का हेयर कट कर रही हैं। कृति वीडियो में मुस्कुरा रहीं हैं साथ ही थोड़ा डरी हुई भी है। इस वीडियो के बीच-बीच में नुपुर कटे हुए बाल को हाथ में लेकर कैमरे की तरफ दिखा रहीं हैं। वही बैकग्राउंड में एक पंजाबी सॉन्ग भी बज रहा है। वीडियो के एंड में कृति अपने नए हेयर कट से खुश नजर आ रहीं हैं।

वही कृति के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म "मिमी" में दिखाई देंगी। जिसका डायरेक्शन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। फिल्म में वो एक सेरोगेट मदर का किरदार निभाते दिखाई देंगी। इसके अलावा वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म "बच्चन पांडे" में भी नजर आएंगी।

वही नुपुर सेनन अक्षय कुमार के साथ "फिलहाल" म्यूजिक वीडियो में नजर आयीं थी। इस म्यूजिक वीडियो को खूब पसंद किया गया। इसके बाद मेकर्स ने इस म्यूजिक वीडियो का पार्ट 2 लाने का फैसला किया है। बता दें नुपुर ने अपनी आवाज में फिलहाल का फीमेल वर्जन भी यूट्यूब पर रिलीज किया था।

Leave a Comment

OPEN IN APP