टाइगर श्रॉफ दिखे GQ इंडिया मैगज़ीन के डिजिटल कवर पर

टाइगर श्रॉफ दिखे GQ इंडिया मैगज़ीन के डिजिटल कवर पर

टाइगर श्रॉफ दिखे GQ इंडिया मैगज़ीन के डिजिटल कवर पर

न्यूज़ हेल्पलाइन – 21 मई 2020

जहाँ पूरी दुनिया लॉक डाउन में हैं , हमारे बॉलीवुड के सितारे कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे है हमें विज़ुअल ट्रीट देने के लिए। हर दिन सोशल मीडिया पर नए नए मैगज़ीन कवर की भरमार हैं जिसके कवर पर यह सितारे अपने घर से शूट करके दिखाई दे रहे हैं। लॉक डाउन के दौरान यह शॉट्स लोगों के लिए किसी ऑय कैंडी से कम नहीं हैं। और अब हॉटनेस की नयी डेफिनिशन को लेकर आये हैं भारत के सबसे फिट एक्टर टाइगर श्रॉफ जो की GQ इंडिया मैगज़ीन के डिजिटल कवर पर दिखाई दे रहे हैं।

GQ इंडिया मैगज़ीन के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी यह तस्वीर शेयर की गयी है और लिखा हैं, "#GQDigitalCover : कैसे भारत का सबसे फिट आदमी लॉक डाउन के दौरान अपने वर्कआउट रूटीन को कुछ मस्ती के साथ कर रहा है फॉलो @tigerjackieshroff बताएँगे इस बारे में"

टाइगर श्रॉफ को उनकी किलर लुक्स  और फिट बॉडी के लिए जाना जाता है और इस मैगज़ीन में उनके अलग अलग लुक्स लोगों के लिए किसी ट्रीट से काम नहीं साबित होंगे। टाइगर आज के युवा को प्रेरित करते है , उन्हें देखकर ही आज लोग अपने आप को फिट रखने के लिए प्रेरणा लेते हैं।

हीरोपंती से अपना करियर शुरू करने वाले टाइगर इस लॉक डाउन के दौरान अपने फैंस को अपने वर्कआउट पोस्ट और फोटोज से काफी एंटरटेन कर रहे हैं। अभी हाल  ही में उन्होंने अपनी एक फोटो पोस्ट  की थी जिसमे उनके एब्स देखे जा सकते हैं। उसपर रणवीर सिंह ने कमेंट किया, " टेन इस दी न्यू सिक्स"

वर्क फ्रंट पर,  टाइगर की आखरी फिल्म 'बाघी 3 ' बॉक्स  ऑफिस पर अच्छा काम कर गयी थी। इसके बाद वह हीरोपंती2 और रेम्बो का हिस्सा बनते नजर आएंगे। हीरोपंती को अहमद खान डायरेक्ट करेंगे और रेम्बो को सिद्धार्थ आनंद। दोनों ही फिल्में 2021 में रिलीज़ की जाएँगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP