तापसी पन्नू बनी मैन वर्ल्ड इंडिया मैगज़ीन की मई इशू की कवर गर्ल

तापसी पन्नू बनी मैन वर्ल्ड इंडिया मैगज़ीन की मई इशू की कवर गर्ल

तापसी पन्नू बनी मैन वर्ल्ड इंडिया मैगज़ीन की मई इशू की कवर गर्ल

न्यूज़ हेल्पलाइन – 21 मई 2020

तापसी पन्नू ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली हैं। उनकी फिल्मो की चॉइस सबसे हटकर होती है और यही वजह है की आज वह अपने लिए एक अलग मुकाम बना चुकी हैं। हर फिल्म के साथ साथ वह पहले से और बेहतर होती जा रही हैं। अब लॉक डाउन के दौरान तापसी बानी है मैन वर्ल्ड इंडिया मैगज़ीन की मई इशू की कवर गर्ल और यह शूट उन्होंने अपने घर में रहकर खुद किया हैं।

तापसी ने मैगज़ीन कवर की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, " जब आप लॉक डाउन के दौरान अपनी स्टाइलिस्ट , फोटोग्राफर, कांसेप्ट डिज़ाइनर , फोटो एडिटर, आर्ट डायरेक्टर के साथ हो (जो एक अच्छा पिज़्ज़ा भी बनाती हैं ) तोह उसका अंजाम यह होता हैं...टेक अ बॉव @devs213 हमारी क्वारंटाइन फोटो सीरीज के लिए  @mansworldindia हेयर मेक उप और बैलेंसिंग का क्रेडिट मुझे जाता हैं #cOVERgIRL #MansWorld  #MansWorldIndia"

यह सभी शॉट्स का कांसेप्ट और डिज़ाइन देवकी ने किया है जो तापसी की स्टाइलिस्ट है और सिस्टर इन लॉ भी। यह दोनों लॉक डाउन के दौरान एक साथ समय बिता रही हैं।

इस मैगज़ीन कवर के लिए कांसेप्ट था की वह तापसी के घर के हर कोने को शूट करेंगे जैसे की उनकी किचन, उनका बाथरूम, लिविंग रूम,  बालकनी, हर वह जगह जहाँ पर तापसी लॉक डाउन में अपना समय बिता रही है लेकिन उसको स्टाइलिंग और कपड़ो से उभारा गया हैं।

वर्कफ्रोंट पर तापसी  की आखरी फिल्म अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ थी जिसे लोगों ने  काफी पसंद किया हैं। इसके बाद अब वह विनिल माथव की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म हसीन दिलरुबा में नजर आएँगी। फिल्म को आनंद ल राइ और हिमांशु शर्मा ने प्रोडूस किया है और फिल्म 18 सितम्बर 2020 को रिलीज़ होने वाली हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP