23 मई को रिलीज होगा एकता कपूर के शो 'कहने को हमसफ़र है सीजन 3' का ट्रेलर

23 मई को रिलीज होगा एकता कपूर के शो 'कहने को हमसफ़र है सीजन 3' का ट्रेलर

23 मई को रिलीज होगा एकता कपूर के शो 'कहने को हमसफ़र है सीजन 3' का ट्रेलर

प्रोड्यूसर एकता कपूर इन दिनों अपनी वेब सीरीज "बारिश" को लेकर सुर्खियों में है। और अब उन्होंने अनाउंस किया वो जल्द ही ऑल्ट बालाजी के शो 'कहने को हमसफ़र है' का तीसरा सीजन लेकर आ रहीं हैं, जिसका ट्रेलर 23 मई को रिलीज होगा। इसकी जानकारी एकता ने अपने सोशल मीडिया पर दी।

एकता ने शो 'कहने को हमसफ़र है' के तीसरे सीजन का मोशन पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मोशन पोस्टर शेयर करते हुए एकता ने कैप्शन दिया, "क्या रिलेशनशिप के लिए प्यार काफी है? क्या टैग के बिना कुछ रिलेशनशिप बेहतर हैं? क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति को माफ कर सकते हैं जिसने आपको धोखा दिया है? क्या कुछ हमसफ़र सिर्फ कहने को हमसफ़र होते है? ये सवाल एक बार फिर उठाए जाएंगे, ऐसे सवाल जिनका कभी-कभी जवाब नहीं मिलता है। देखें कि कैसे हर सिचुएशन ने #KehneKoHumsafarHain में शादी, रिश्तों और प्यार के सामाजिक नॉर्म को चैलेंज किया..... सीजन 3;......23 मई को ट्रेलर आउट होगा, 6 जून को @altbalaji और @zee5premium पर प्रीमियम होगा।"

वही जी 5 प्रीमियम के ऑफीशियल हैंडल ने अपने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "#रिश्तों की उलझन मोहब्बत की डोर से है। ये कितनी कमजोर और कितनी मजबूत है, इसका सफर तय कीजिए #KehneKoHumsafarHain सीजन 3 में। जल्द आ रहा है जी 5 पर। सीजन 1&2 फ्री में देखिये।"

इस शो का तीसरा सीजन और भी इंट्रेस्टिंग होने वाला है। क्योंकि इसकी कहानी दूसरे सीजन के खत्म होने के तीन साल बाद से शुरू होगी। दूसरे सीजन की कहानी जिस मोड़ पर खत्म हुई थी वह काफी रोचक है। बता दें दूसरे सीजन की कहानी यही खत्म होती है जब रोहित अनन्या को धोखा दे देता है और वह अपनी पहली पत्नी पूनम के पास चला जाता है, तो अनन्या भी रोहित को उसके भले के लिए छोड़ देती है।

इसके आगे की कहानी को देखना दिलचस्पी होगा। फैंस बेसब्री से इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे, और अब जाकर एकता ने फैंस को ये खुशखबरी सुनाई है।

आल्ट बालाजी और जी5 के शो 'कहने को हमसफर हैं' के पहले और दूसरे सीजन को दर्शकों से बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला। इसलिए, मेकर्स अब इसका तीसरा सीजन लेकर आ रहे है। इस शो में रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली लीड रोल में हैं। खबरों के मुताबिक नए सीजन में इन तीनों के अलावा कुछ नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे।

Leave a Comment

OPEN IN APP