अनिल कपूर की जिंदगी का सबसे बेस्ट डे, उन्ही की जुबानी

अनिल कपूर की जिंदगी का सबसे बेस्ट डे, उन्ही की जुबानी

अनिल कपूर की जिंदगी का सबसे बेस्ट डे, उन्ही की जुबानी

न्यूज़ हेल्पलाइन – 20 मई 2020

अनिल कपूर और उनकी पत्नीई सुनीता कपूर की शादीशुदा जिंदगी को आज यानी कि19 मई को 36 साल पूरे हो गए। आज अनिल और सुनीता की 36वीं मैरिज एनिवर्सरी है। इस मौक़े पर उन्होंने पत्नी सुनीता कपूर के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं है और सुनीता के साथ अपनी शादी की कहानी भी सुनाई है।

दिलचस्प बात तो ये है कि अनिल और सुनीता ने 18 मई को ही प्रपोजल एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी, जहाँ अनिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुनीता को प्रपोज करने वाले स्टोरी को फैंस के साथ शेयर किया था।

अब आज एनिवर्सरी के दिन अनिल ने सोशल मीडिया पर सुनीता के साथ की कुछ फोटोज शेयर कर बहुत ही यूनीक तरह से उन्हें एनिवर्सरी विश किया है।

अनिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "कैसे 19 मई मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन बन गया। मैंने अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता को प्रपोज किया और उनसे पत्नी बनने के लिए पूछा। हमारी शादी बहुत टली क्योंकि मैं चाहता था कि उसकी अच्छी तरह केयर कर सकूं जैसा वो डिसर्व करती है। कम से कम मैं चाहता था कि उसके लिए एक घर खरीद सकूं और एक कुक रख सकूं। उसके बाद 19 मई को हमने शादी की। मुझे आज भी याद है जब मैं उनके घर में गया और अपनी दुल्हन को देखा तो वो हंस रही थीं। मेरी आंखों में आंसू आ गए। खुशी और नर्वसनेस के आंसू...मेरा मतलब ये हमारी शादी का दिन था। हमारी शादी एक दिन की तैयारी में हुई थी। हमारी शादी बड़ी नहीं थी और न हम हनीमून पर गए थे जिसके लिए आज भी वो मुझे चिढ़ाती हैं मगर फिर भी ये मेरी जिंदगी की सबसे बेस्ट चीज थी। ये हमारे लिए अभी या फिर कभी नहीं जैसे था। मैं बहुत खुश हूं कि हमने उस दिन अपनी जिंदगी को साथ में शुरू किया।"

आगे अनिल ने लिखा, "कई लोगों ने भविष्यवाणी दी कि जल्दी शादी करना मेरे करियर के लिए खराब हो सकता है, मगर मैं बस अपनी जिंदगी का एक भी दिन उनके बिना रहकर बर्बाद नहीं करना चाहता था। और मैं चाहता था कि वो मेरे साथ रहे। हमारे लिए कभी भी ये करियर या प्यार नहीं था, हमारे लिए ये प्यार और करियर था। हमारे पास अभी भी बहुत सारा प्यार है एक-दूसरे के साथ शेयर करने के लिए, हमेशा के लिए.....। शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरी जिंदगी की प्यार, मेरी वाइफ सुनीता....।"

अनिल द्वारा शेयर की गई फोटो में उनकी शादी की कुछ अनदेखी पिक्चर भी है। अनिल कपूर के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने भी उन्हें प्यार भेजा। वही फैंस कमेंट कर उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहे हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP