राधिका आप्टे दिखी कॉस्मोपॉलिटन इंडिया के अप्रैल - मई 2020 के कवर पेज पर

राधिका आप्टे दिखी कॉस्मोपॉलिटन इंडिया के अप्रैल - मई 2020 के कवर पेज पर

राधिका आप्टे दिखी कॉस्मोपॉलिटन इंडिया के अप्रैल - मई 2020 के कवर पेज पर

न्यूज़ हेल्पलाइन – 20 मई 2020

गर्मियों के रंग में डूबे हुए, अपनी प्यारी मुस्कराहट लिए , हमेशा की तरह सिंपल और रियल रखते हुए राधिका आप्टे ने भेजे है लंदन से पोस्टकार्ड मैगज़ीन कवर के फॉर्म में। जी हां , राधिका कॉस्मोपिल्टन इंडिया के अप्रैल- मई 2020 के कवर पेज पर तीन डिफरेंट लुक्स में नजर आयी।

राधिका ने मैगज़ीन कवर के तीनो लुक्स को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। सभी शॉट्स लंदन में उनके घर के आस पास ही शूट किया गया हैं। वह इस लॉक डाउन में कुछ प्लान नहीं कर रही है बस हर दिन को जी रही हैं। वह घर के काम में अपने आप को व्यस्त रखती है कर यही सब इस मैगज़ीन कवर पर दर्शाया गया हैं।

पहले लुक में राधिका ने पीली ड्रेस पहनी है सफ़ेद स्नीकर्स के साथ और यह लुक परफेक्ट समर वाइब्स दे रही  हैं। दूसरे में वह पर्पल ड्रेस में नजर आ रही है। दोनों ही लुक्स में राधिका काफी फ्रेश नजर आ रही हैं। तीसरे लुक में वह साइकिल पर बैठी है और यही वह हॉबी हैं जो वह लॉक डाउन के दौरान कर रही हैं। तीनो लुक्स में एक चीज सामान हैं और वह है राधिका की स्माइल जो तीनो ही लुक्स को बेहद खूबसूरत बनती हैं।

कुछ दिन पहले राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर किया था की लम्बे बालो को छोटा करने जा रही हैं और बाद में उन्होंने अपना नया लुक भी शेयर किया। उनका यह नया छोटे बालो वाला लुक उनके फैंस को पसंद आया हैं।

राधिका इस समय अपने पति बेनेडिक्ट टेलर के साथ लंदन में हैं। वर्कफ्रोंट पर, राधिका एक टेलीविज़न सीरीज शांताराम में नजर आने वाली है लेकिन कोरोना की वजह से अभी सब कुछ आगे बढ़ गया हैं। यह सीरीज ग्रेगोरी डेविड रॉबर्ट्स की नावेल पर आधारित हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP