दा लंचबॉक्स को हुए सात साल, निम्रत कौर ने किया इरफ़ान खान को याद

दा लंचबॉक्स को हुए सात साल, निम्रत कौर ने किया इरफ़ान खान को याद

दा लंचबॉक्स को हुए सात साल, निम्रत कौर ने किया इरफ़ान खान को याद

न्यूज़ हेल्पलाइन – 19 मई 2020

हर मूवी अपनी फिल्म की स्टारकास्ट की ज़िन्दगी में कुछ न कुछ यादें छोड़ जाती हैं। हमारे सितारे इतने किरदार निभाते है लेकिन कुछ किरदार होते है जो उनके दिल में घर कर जाते है और ऐसे ही एक फिल्म है दी लंचबॉक्स। निम्रत कौर ने फिल्म की प्रीमियर नाईट को किया याद और उसके साथ जुडी यादो की किया ताज़ा।

एयरलिफ्ट एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के प्रीमियर नाईट की एक फोटो शेयर की जिसमे वह खुद, इर्र्फान खान और फिल्म के डायरेक्टर रितेश बत्रा खड़े है और फिल्म के प्रीमियर के बाद मिले रिस्पांस को देखकर उन तीनो की आँखे ख़ुशी से चमक रही हैं। निम्रत ने लिखा, "यह वह मोमेंट है जब 2013 में कांन्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान दी लंचबॉक्स का प्रीमियर हुआ था और उसके प्रीमियर के कुछ पलो बाद हम फिल्म को मिले रिस्पांस को देखकर हम निशब्द हुए। ज़िन्दगी इन् पलो के बाद पहले जैसे नहीं रही, उस थिएटर की चमकती लाइट्स ने ज़िन्दगी बदल दी। मैं हमेशा ही आप लोगों के प्यार के लिए आभारी रहूंगी #PricelessMemories #IrrfanForever #7YearsofTheLunchbox"

दी लंचबॉक्स फिल्म 19 मई 2013 को कांन्स फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर की गयी थी। यह कहानी है की  कैसे मुंबई के डब्बे डिलीवरी में गलती की वजह से एक औरत  अपने से उम्र में काफी बड़े मर्द के साथ कनेक्ट करती है और उसके बाद कैसे वह दोनों डब्बे में रोज़ चिठियो के द्वारा अपनी दुनिया को आगे बढ़ाते हैं।

फिल्म लोगों को बेहद पसंद आयी थी और यह फिल्म इर्र्फान के करियर की सबसे उन्दा फिल्मो में से एक हैं। साजन फर्नांडेस के रोल में उन्होंने जो जान डाली थी वह आज भी ऑडियंस के दिलों में ताज़ा है फिल्म के सात साल रिलीज़ होने के बाद। फिल्म को रितेश बत्रा ने लिखा और डायरेक्ट किया था और फिल्म में इर्र्फान खान , निम्रत कौर और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में नजर आये।

वर्क फ्रंट पर , निम्रत अमेरिकन स्पाई थ्रिलर सीरीज होमलैंड का हिस्सा थी जिसका आठवां सीजन अभी 26 अप्रैल 2020 को  ख़त्म हुआ हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP