मनीष पॉल को अमिताभ बच्चन से मिला साल का सबसे बड़ा गिफ्ट

मनीष पॉल को अमिताभ बच्चन से मिला साल का सबसे बड़ा गिफ्ट

मनीष पॉल को अमिताभ बच्चन से मिला साल का सबसे बड़ा गिफ्ट

एक्टर मनीष पॉल हमेशा ही अपनी कॉमेडी से सबको हसाते रहते हैं। और अपने एंकरिंग और गजब के सेंस ऑफ ह्यूमन से वो सबका दिल जीत लेतें है। कोरोना वायरस के इस मुश्किल समय में मनीष लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहें हैं और लोगों को प्रोत्साहित भी कर रहे हैं।

बता दें, अब मनीष इस लॉकडाउन में एक शॉर्ट फिल्म लेकर आएं है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रहीं हैं। इस शॉर्ट फिल्म का नाम "व्हाट इफ़" है, और इसे जियो स्टूडियोज और मनीष पॉल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

मनीष के इस शॉर्ट फिल्म की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। यहाँ तक कि उन्हें इस शॉर्ट फिल्म के लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन से भी सराहना मिली है, जो उनके लिए इस साल का सबसे बड़ा और बेस्ट गिफ्ट है।

मनीष पॉल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमिताभ बच्चन के ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है, जिसमें अमिताभ ने मनीष के शॉर्ट फिल्म की तारीफ की है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है "मनीष पॉल ने इस समय के हालातों पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है...हर बूंद को गिना जाता है...हर कोशिश को गिना जाता है....।"

अमिताभ के इस ट्वीट से मनीष पॉल बहुत ही खुशी महसूस कर रहे हैं, उनके इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मनीष ने कैप्शन दिया, "मेरा दिन बन गया..... मेरा साल बन गया...... अमिताभ बच्चन जी ने देखा और इसे शेयर किया.... मेहनत रंग लाती है.....धन्यवाद सर.... ये मेरे लिए बहुत ही ज्यादा है.... जिंदगीभर के लिए फैनबॉय..... अभी इस फिल्म को मेरे यूट्यूब चैनल पर देखिए।"

अमिताभ बच्चन के अलावा कई और सितारे भी इस शॉर्ट फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

रितेश देशमुख ने शॉर्ट फिल्म के बारे में लिखा, "बहुत ही बढ़िया मेरे भाई मनीष पॉल। ये बहुत ही यूनीक, थ्रिलिंग और स्केयरी है.... आपकी शॉर्ट फिल्म पसंद आयीं, ऐसे और भी बनाइये।"

वही प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर ने लिखा, "इस मुश्किल समय में मनीष पॉल ने एक बहुत ही बढ़िया शॉर्ट फिल्म बनाई है।"

Leave a Comment

OPEN IN APP