दर्शन रावल और तुलसी कुमार का सॉन्ग 'तेरे नाल' को मिले 6.9 मिलियन हिट्स

दर्शन रावल और तुलसी कुमार का सॉन्ग 'तेरे नाल' को मिले 6.9 मिलियन हिट्स

दर्शन रावल और तुलसी कुमार का सॉन्ग 'तेरे नाल' को मिले 6.9 मिलियन हिट्स

न्यूज़ हेल्पलाइन – 19 मई 2020

सिंगर दर्शन रावल और तुलसी कुमार का नया रोमांटिक सॉन्ग "तेरे नाल" रिलीज हो गया है। बता दें इस गाने के लिए दर्शन रावल और तुलसी कुमार ने पहली बार साथ में कोलाबोरेट किया है। दर्शन रावल और तुलसी कुमार दोनों ही बेहतरीन सिंगर है, और दोनों को गाने में एक साथ देखना उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है।

गाने को तुसली कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गाना शेयर करते हुए तुलसी ने लिखा, "आपको प्यार की जरूरत है, तो यहाँ है #तेरेनाल। सॉन्ग आउट नाऊ।"

यह गाना रिलीज़ होते ही वायरल हो गया, कुछ ही घंटो में गाने को 6.9 मिलियन हिट्स मिल चुके हैं.

बता दें इस गाने को दर्शन रावल और तुलसी कुमार ने अपनी आवाज दी है। और म्यूजिक दर्शन रावल ने ही कंपोज किया है, वही इस गाने की लिरिक्स गुरप्रीत सैनी और गौतम जी शर्मा ने लिखें हैं। गाने को प्रवीण भट्ट ने डायरेक्टर किया है।

'तेरे नाल' गाने की स्टोरी एक ऐसे कपल्स के बारे में है, जो साथ तो रहना चाहते हैं, लेकिन किसी कारणवश उन्हें अलग होना पड़ता है। दोनों कपल्स एक-दूसरे को याद कर इस गाने को गा रहे हैं।

इस गाने की खास बात ये है कि इसे तुलसी कुमार और दर्शन रावल ने अपने-अपने घरो दिल्ली और मुंबई में शूट किया है। लॉकडाउन के कारण इस गाने को दोनों ने घरों पर ही शूट किया। घर पर ही शूटिंग करने के बावजूद भी गाने को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है।

ऑडियंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें दर्शन ने गाने के रिलीज होने के कुछ ही देर बाद अपने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट शेयर कर ऑडियंस को धन्यवाद कहा। उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हैं लिखा, "#तेरेनाल कौन-कौन लूप पर वीडियो देख रहा है? (मैं आपके कमेंट्स पढ़ रहा हूँ, आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।)

इस रोमांटिक गाने को टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/UY15igCWc2U

Leave a Comment

OPEN IN APP