अनिल कपूर ने सुनाई अपनी और सुनीता की लव स्टोरी

अनिल कपूर ने सुनाई अपनी और सुनीता की लव स्टोरी

अनिल कपूर ने सुनाई अपनी और सुनीता की लव स्टोरी

न्यूज़ हेल्पलाइन – 19 मई 2020

सुपरस्टार अनिल कपूर ने अपनी पत्नी सुनीता कपूर को प्रपोज करने की लव स्टोरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। उन्होंने अपने एक पोस्ट के जरिए सुनीता और अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि दोनों के प्यार की कहानी की शुरुआत कहाँ से हुई।

बता दें, 19 मई को अनिल कपूर और सुनीता कपूर की मैरिज एनिवर्सरी है। अनिल ने अपनी एनिवर्सरी का सेलिब्रेशन एक दिन पहले से ही शुरू कर दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और बताया कि उन्होंने किस तरह सुनीता को अपना लाइफ पार्टनर बनाने के लिए प्रपोज किया।

अनिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुनीता कपूर के साथ एक बहुत ही प्यारी फोटो शेयर की है। दरअसल इस फोटो के लिए अनिल कपूर ने अपना वॉइसओवर किया है। जिसमें वो अपनी लव स्टोरी बता रहे हैं।

इसमें अनिल कह रहे हैं, "#SoundOn यह एक लम्बी लव स्टोरी की शुरुआत है, जो 17 मई की रात को हुई थी। मैंने एक इंपॉर्टेंट फिल्म साइन की थी, और वो मेरे कॅरियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित होने वाली थी और 18 को मैंने उससे भी बड़ा कदम उठाया था.....मैनें अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता को प्रोपोज़ किया और उनसे मेरी वाइफ बनने के बारे में पूछा......

एक वक्त ऐसा आया कि मुझे कॅरियर और प्यार में से किसी एक को चुनना था, मैंने प्यार को चुना और 18 को सुनीता को प्रपोज कर दिया....

लोग सालगिरह मनाते हैं, लेकिन हम प्रपोजल की एनिवर्सरी भी मनाते हैं। हम खुद को यह कभी नहीं भूलने देते कि हम कितने भाग्यशाली हैं। वेडिंग स्टोरी देखने के लिए कल तक इंतजार कीजिए।"

अनिल और सुनीता सोमवार को अपनी प्रपोजल एनिवर्सरी मना रहे हैं। अनिल ने सुनीता को 18 मई को प्रोपोज़ किया था। दिलचस्प बात तो ये है कि प्रपोज डे के एक दिन बाद ही दोनों की मैरिज एनिवर्सरी भी होती है।

अनिल ने बताया कि 19 मई को वो अपनी और सुनीता की वेडिंग स्टोरी भी शेयर करेंगे। वही अनिल के इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही कई सितारे भी कमेंट्स कर रहे हैं।

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, "सो ड्रमैटिक डैडी।" वही शिल्पा शेट्टी ने अनिल और सुनीता को उनका फेवरेट और सबसे रोमांटिक कपल बताया।

Leave a Comment

OPEN IN APP