लॉकडाउन में पेपर टॉस गेम खेल रहीं हैं मोहन सिस्टर्स

लॉकडाउन में पेपर टॉस गेम खेल रहीं हैं मोहन सिस्टर्स

लॉकडाउन में पेपर टॉस गेम खेल रहीं हैं मोहन सिस्टर्स

न्यूज़ हेल्पलाइन – 19 मई 2020

इंडस्ट्री में मोहन सिस्टर्स के नाम से फेमस बहनें नीति मोहन, शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन लॉकडाउन को खूब इंज्वाय कर रहीं हैं। बता दें, इन दिनों शक्ति और मुक्ति अपने दीदी और जीजाजी (नीति और निहार पांड्या) के साथ फार्महाउस पर रह रहीं है।

जानकारी के लिए बता दें, कि नीति अपने पति निहार पांड्या और बहन मुक्ति मोहन और शक्ति मोहन के साथ ऑस्ट्रेलिया गई हुई थीं, लेकिन भारत में कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से वे सब इंडिया वापस आ गए। और फिर सभी खुद को 14 दिनों के लिए कोरंटाइन करने के लिए फार्म हाउस पर चले गए।

तीनों बहनें और निहार पांड्या लॉकडाउन में फॉर्म हाउस पर खूब मस्ती कर रहे हैं, क्योंकि ये सभी इन दिनों सोशल मीडिया पर कभी वर्कआउट करते हुए, कभी डांस करते हुए, तो कभी गेम खेलते हुए फोटोज और वीडियोज अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं।

अब शक्ति मोहन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें मोहन सिस्टर्स और निहार पांड्या एक गेम खेलते नजर आ रहें हैं। इस गेम का नाम है "पेपर टॉस"।

वीडियो शेयर करते हुए शक्ति ने इसे कैप्शन दिया, "लॉकडाउन पेपर टॉस लीग। इस गेम को कौन जीता? अपने जवाब दीजिए और टॉयलेट पेपर जीतने का मौका पाइए। 1.निहार पांड्या 2.नीति मोहन 3.मुक्ति मोहन 4.शक्ति मोहन 5. ऑप्शन 2 और 4। उन्होंने आगे लिखा, "इस गेम के लिए हमने वेस्ट पेपर इस्तेमाल किया है।"

आपको बता दें कि इस गेम में टाई हुआ, और विनर नीति मोहन और शक्ति मोहन हुई। उनका ये वीडियो देखकर यकीनन आपको अपने बचपन की याद आ जाएगी।

शक्ति, मुक्ति और नीति की सबसे छोटी बहन कृति मोहन भी है, जो हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती है। सबसे बड़ी बहन नीति मोहन एक सिंगर है उन्होंने 'इश्क़ वाला लव' और 'जिया रे' जैसे हिट गाने दिए है।

शक्ति मोहन एक बेहतरीन डांसर और कोरियोग्राफर भी है। और वो कई डांस शो की जज भी रह चुकी है।

वही मुक्ति मोहन एक कंटेंपरेरी डांसर है। जो कि कई सारे रियलिटी शो और ब्लॉकबास्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।

और सबसे छोटी बहन कृति मोहन लाइमलाइट से दूर रहकर अपनी बहनों के लिए सेलिब्रिटी मैनेजर के रूप में काम करतीं हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP